लाइव टीवी

VIDEO: आग से खतरनाक करतब कर रहा था बुजुर्ग, अंजाम देखकर रोम-रोम कांप जाएगा

Updated Sep 22, 2022 | 18:22 IST

Shocking Video: एक बुजुर्ग ने स्टंट करते हुए आग को अंडरवियर के अंदर डाल दिया, उसके बाद उसकी ऐसी हालत हुई जिसे वो कभी नहीं भूल पाएगा। अब यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
आग से खेलना शख्स को पड़ा भारी
मुख्य बातें
  • अंडरवियर के अंदर आग डाल लिया बुजुर्ग
  • बुजुर्ग को आग से खेलना पड़ा भारी
  • वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Old Man Play Witn Fire: आज कल सुर्खियों में बने रहने और फेमस होने के लिए लोग ऐसी-ऐसी हरकत करते हैं, जिनपर कई बार यकीन करना मुश्किल हो जाता है। कुछ लोग तो जान तक दांव पर लगा देते हैं। सोशल मीडिया पर आपको इस तरह के कई वीडियोज (Shocking Video) देखने को मिल जाएंगे। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो (Trending Video) सामने आया है, जिसे देखकर आपका रोम-रोम कांप जाएगा। क्योंकि, एक बुजुर्ग जिस तरह आग से करतब कर रहा था और उसकी जो हालत हुई वो रूह कंपाने वाली थी। 

कुछ लोगों को स्टंट करने का शौक होता है। कई लोग तो ऐसे-ऐसे खतरनाक स्टंट करते हैं, जिसे देखकर किसी की भी हालत खराब हो जाए। अब इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक बुजुर्ग को ही देख लीजिए, किस तरह वो आग के साथ कमाल दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं बुजुर्ग केवल अंडरवियर में नजर आ रहे हैं। वहीं, हाथ में लकड़ी का एक टुकड़ा है जिसमें आग लगी हुई है। आग से खेलते-खेलते बुजुर्ग लकड़ी के टुकड़े को अंडरवियर के अंदर डाल देता है, उसकी बाद उसकी हालत क्या होती है आप खुद वीडियो में देख लें... 

ये भी पढ़ें -  Viral Video: मेर पापा पुलिस में हैं, गोली मार देंगे...देखिए किस तरह छात्र ने टीचर को दी धमकी

दिल दहलाने वाला नजारा

आग से खिलवाड़ करना शख्स को कितना भारी पड़ा वीडियो देखकर आपको अंदाजा लग गया होगा। अब जिंदगी में वो दोबारा इस तरह की हरकत नहीं करेगा। आलम ये है कि चौंकाने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@Menliveless' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, सैकड़ों की संख्या में लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वीडियो देखकर कई लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। जबकि, कुछ लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।