लाइव टीवी

Viral Video: मेर पापा पुलिस में हैं, गोली मार देंगे...देखिए किस तरह छात्र ने टीचर को दी धमकी

Updated Sep 22, 2022 | 17:02 IST

Student Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो टीचर को मजेदार अंदाज में धमका रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बच्चे का धांसू अंदाज...
मुख्य बातें
  • बच्चे ने बड़ी मासूमियत से बच्चे को धमाकाय
  • टीचर से कहा- पापा पुलिस में है, गोली मार देंगे
  • सोशल मीडिया पर छाया मजेदार वीडियो

Little Child Viral Video: सोशल मीडिया पर रोजाना कई मजेदार वीडियो (Funny Video) शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जो देखते ही देखते लोगों के बीच छा जाते हैं। वहीं, कुछ वीडियो (Trending Video) हैरान करने वाले होते हैं, तो कुछ इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। इसी कड़ी में एक बच्चे का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें उसकी मासूमियत देखकर आपको हंसी भी आएगी और बातें सुनकर दंग रह जाएंगे। आलम ये है कि बच्चे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।

कहते हैं बच्चे भगवान के रूप होते हैं। उनके अंदर कोई छल-कपट नहीं होता है। लेकिन, कई बार कुछ बच्चे ऐसी हरकत करते हैं, जिन्हें देखकर बड़े-बड़े लोग हैरान रह जाते हैं। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में मासूम बच्चे की हरकत देखकर कुछ लोगों का ऐसा ही रिएक्शन था। वीडियो में आप देख सकते हैं एक बच्चा स्कूल के अंदर रो रहा है और अपनी टीचर को धमका रहा है। रोते हुए बच्चा कहता है मेरे पापा पुलिस में और गोली मार देंगे। टीचर पूछती है मुझे गोली मार देंगे, तो बच्चा कहता है हां आपको। वहीं, टीचर फिर पूछती है क्या पढ़ना अच्छा नहीं लगता? इस पर बच्चे ने जो जवाब दिया उसे आप खुद सुन लीजिए...

ये भी पढ़ें -   रेस्टोरेंट से महिला ने पैक करवाया खाना, फूड पैकेट में मिली ऐसी चीज बदल गई किस्मत!

बच्चे ने माहौल बना दिया...

वीडियो देखकर आप भी एक पल के लिए सोच में पड़ गए होंगे। सोच रहे होंगे कि हंसे या हैरान हों। बच्चे की मासूमियत सोशल मीडिया पर जबरदस्त माहौल बना रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को जिंदगी गुलजार है अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 59 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, 24 सौ से ज्यादा लोग वीडियो को पसंद कर चुके हैं। वहीं, यूजर्स मजे लेते हुए इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और ठहाके लगा रहे हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।