लाइव टीवी

निलंबन से लौटे थे दरोगा जी, 'दिलबर-दिलबर' पर डांस वीडियो वायरल हुआ तो फिर हुए सस्पेंड, Video

Updated Jun 14, 2021 | 09:35 IST

Pakistan News : कराची में तैनता एक दरोगा फिर से सस्पेंड हो गए हैं। दरअसल, निलंबन से वापस लौटने पर दरोगा जी दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे। पार्टी का वीडियो वायरल होने पर उनके ऊपर फिर कार्रवाई हुई।

Loading ...
'दिलबर-दिलबर' पर डांस वीडियो वायरल हुआ तो फिर सस्पेंड हुए दरोगा जी।
मुख्य बातें
  • कराची के लिकायतबाद पुलिस स्टेशन में तैनात थे दरोगा जी
  • निलंबन से वापस आने के बाद दोस्तों के साथ कर रहे थे पार्टी
  • पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद दोबारा से हुए सस्पेंड

कराची (पाकिस्तान) : निलंबन की वापसी की खुशी एक दरोगा के लिए ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई। दरअसल, एक मामले में निलंबत हुए दरोगा वापस ड्यूटी पर बहाल हुए थे। काम पर दोबारा लौटने की खुशी में उन्होंने दोस्तों के साथ पार्टी की। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के गाने 'होश ना खबर है' पर ठुमके लगाए। देखते ही देखते दरोगा के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो के पुलिस अधिकारियों की नजर में आने पर दरोगा की मुसीबत बढ़ गई। अधिकारियों ने एक बार फिर दरोगा को निलंबित कर दिया। डांस के वीडियो ने दरोगा के खुशी को गम में बदल दिया। 

दोस्त की वजह से पहले भी सस्पेंड हुए थे दरोगा जी
दिलचस्प बात यह है कि दरोगा पहली बार अपने जिस दोस्त की वजह से सस्पेंड हुए थे, वही दोस्त एक बार फिर उनके निलंबन का कारण बना। दरअसल, पार्टी का आयोजन दरोगा के दोस्त ने ही किया था। एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक निलंबित दरोगा की पहचान आबिद शाह के रूप में हुई है।

https://fb.watch/66zHtcaUSK/

लिकायतबाद पुलिस स्टेशन में तैनात थे
शाह कराची के लिकायतबाद पुलिस स्टेशन में तैनात थे। इस वायरल वीडियो में शाह को 'दिलबर, दिलबर, होश ना खबर है' गाने पर अपने दोस्तों के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है। पाकिस्तान में बॉलीवुड के गाने काफी लोकप्रिय हैं। पाकिस्तानी सितारे और गायक भी बॉलीवुड में काम कर चुके हैं। फिलहाल, पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर रोक लगी हुई है।