लाइव टीवी

OMG: दही खाने के लिए पाकिस्तानी ड्राइवर ने रोक दी ट्रेन, वीडियो वायरल होने पर हुई ये कार्रवाई

Updated Dec 09, 2021 | 14:00 IST

लाहौर में एक इंटर-सिटी ट्रेन अचानक बीच रास्ते में रुक गई। ट्रेन का ड्राइवर का सहायक आराम से उतरा और दही लाने के लिए चला गया। वीडियो में आप देख सकते हैं ट्रेन ड्राइवर का सहायक दही खरीदकर वापस ट्रेन की तरफ आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
दही के लिए ट्रेन रोक दी...
मुख्य बातें
  • एक बार फिर उड़ा पाकिस्तान का मजाक
  • दही खाने के लिए ड्राइवर ने रोक दी ट्रेन
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अक्सर आपने लोगों को ये कहते हुए सुना होगा, ' नवाबों वाले शौक हैं'। कई बार तो इस चक्कर में लोग कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है पाकिस्तान से, जहां एक ट्रेन ड्राइवर ने महज दही खाने के लिए ट्रेन को रोक दिया। वहीं, जब सच्चाई सामने आई तो पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया और अब ड्राइवर के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की गई है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, लाहौर में एक इंटर-सिटी ट्रेन अचानक बीच रास्ते में रुक गई। ट्रेन का ड्राइवर का सहायक आराम से उतरा और दही लाने के लिए चला गया। वीडियो में आप देख सकते हैं ट्रेन ड्राइवर का सहायक दही खरीदकर वापस ट्रेन की तरफ आ रहा है। वहीं, वीडियो शूट करने वाला शख्स बता रहा है कि इनका स्वैग देखिए। इन्होंने दही खरीदने के लिए बीच रास्ते में ही ट्रेन रोक दी। रिपोर्ट के अनुसार, ट्रेन को Kanha रेलवे स्टेशन के पास रोका गया था। ट्रेन लाहौर से कराची की ओर जा रही थी। देखें वीडियो...

वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल

वीडियो देखकर आप भी यही कह रहे होंगे कि शौक बड़ी चीज है। जिसने भी इस वीडियो को देखा वह हैरान रह गया। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@nailatanveer' ने शेयर किया है। अब यह वीडियो वायरल हो गया है। हजारों लोग इस वीडियो को अब तक देख चुके हैं और वीडियो पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। किसी का कहना है कि पाकिस्तान में कुछ भी हो सकता है। जबकि, कुछ का कहना है कि बिरयानी के साथ रायता खाने का प्लान था। वहीं, रेल मंत्री ने मामले पर संज्ञान लेते हुए ट्रेन ड्राइवर और उसके सहायक को निलंबित कर दिया है।