लाइव टीवी

बीच में ही लिप सर्जरी छोड़ भागी पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार हरीम शाह, एक कॉल के कारण हुआ ऐसा हाल

Updated Jan 31, 2022 | 17:56 IST

वीडियो में हरीन शाह आधे-अधूरे लिप फिलर ट्रीटमेंट के साथ नजर आ रही हैं। टिकटॉक (Tiktok Star) पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में हरीम शाह को सूजे हुए होठों के साथ आप देख सकते हैं। वीडियो में उन्होंने बताया कि लिप फिलर सर्जरी के लिए वह एक क्लिनिक में गई थीं। उन्होंने बताया कि वह लंबे समय से ट्रीटमेंट करवाने की योजना बना रही थी। लेकिन, उसी बीच में ही पाकिस्तान से आई एक कॉल के कारण उन्हें बीच में ही सर्जरी छोड़नी पड़ी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
हरीम शाह का एक और वीडियो वायरल
मुख्य बातें
  • पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार हरीम शाह का एक और वीडियो वायरल
  • वीडियो में आधे-अधूरे लिप फिलर ट्रीटमेंट के साथ नजर आ रही हैं हरीम शाह
  • एफआईए हरीम शाह के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच कर रही है

पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार हरीम शाह (Hareem Shah) हमेशा किसी ना किसी मामले को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पूरी दुनिया में हरीम की पहचान 'ड्रामा क्वीन' के रूप में हो चुकी है। वहीं, एक बार फिर हरीम शाह सुर्खियों में हैं। क्योंकि, उन्होंने अजीबोगरीब लिप के साथ वीडियो (Video) शेयर किया है, जिसे देखकर लोग काफी हैरान हैं। इतना ही नहीं लोग इस वीडियो पर जमकर मजे भी ले रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला? 

वीडियो में हरीन शाह आधे-अधूरे लिप फिलर ट्रीटमेंट के साथ नजर आ रही हैं। टिकटॉक (Tiktok Star) पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में हरीम शाह को सूजे हुए होठों के साथ आप देख सकते हैं। वीडियो में उन्होंने बताया कि लिप फिलर सर्जरी के लिए वह एक क्लिनिक में गई थीं। उन्होंने बताया कि वह लंबे समय से ट्रीटमेंट करवाने की योजना बना रही थी। लेकिन, उसी बीच में ही पाकिस्तान से आई एक कॉल के कारण उन्हें बीच में ही सर्जरी छोड़नी पड़ी। वीडियो में उन्होंने आगे लिखा कि उनके पास जो कॉल आई उसमें कहा गया कि एफआईए ने उनके सभी बैंक खातों को फ्रीज करने का आदेश दिया है। इस कॉल ने हरीम शाह की टेंशन बढ़ा दी और उन्होंने ट्रीटमेंट को बीच में ही छोड़ने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें -  हद है! यहां की महिलाएं खूबसूरत दिखने के लिए पीती हैं कोबरा सांप का खून, मर्द भी करते हैं इस्तेमाल

हरीन शाह के खिलाफ चल रही जांच

गौरतलब है कि पाकिस्तान की जांच एजेंसी एफआईए हरीम शाह के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच कर रही है। हरीम शाह ने दावा किया था कि उन्होंने बड़ी मात्रा में नकदी के साथ पाकिस्तान से ब्रिटेन की यात्रा की है। एफआईए ने शाह के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए यूके की राष्ट्रीय अपराध एजेंसी को एक पत्र लिखने का फैसला किया था। क्योंकि, उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि बिना किसी सीमा के विदेशी मुद्राओं को लाने की इजाजत है। जिसके बाद वो फंस गई। इतना ही नहीं उन्होंने पाकिस्तान सरकरा की आलोचना भी की थी।