लाइव टीवी

जूतों में चुपके से ऐसी घिनौनी चीज डालकर बेचता था शख्स, एक वीडियो से खुला चौंकाने वाला राज

Updated Jan 31, 2022 | 17:01 IST

ओंटारियो में एक स्टोर मैनेजर जूते को मुख्य दुकान में देने से पहले उसमें अपना सीमेन गिरा देता था। इसका खुलासा उसके ही वीडियो के जरिए हुआ है। वहीं, जब ग्राहकों को इसके बारे में पता चला तो हैरान रह गए। स्टोर मैनेजर पर आरोप है कि स्टॉक रूम से शॉप फ्लोर पर जूते लाने से पहले वो उसमें अपना सीमेन गिरा देता था।

Loading ...
एक वीडियो से हुआ चौंकाने वाला खुलासा
मुख्य बातें
  • कनाडा से चौंकाने वाला मामला आया सामने
  • जूतों में सीमेन डालकर बेचता था स्टोर मैनेजर
  • वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

Shocking Viral Video: जब भी हम कोई नई चीजें खरीदते हैं, तो उम्मीद करते हैं कि वो साफ-सुथरा और बिना यूज किया हो। लेकिन, जरा सोचिए उसी सामान में कुछ घिनौनी चीजें दिख जाए तो कैसा रिएक्शन होगा? जाहिर सी बात है किसी को भी गुस्सा आ जाएगा। कनाडा से एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स जूतों में चुपके से ऐसी घिनौनी चीज डालकर बेचता था, जिसके बारे में जानकर लोग शॉक्ड रह गए।  

जानकारी के मुताबिक, ओंटारियो में एक स्टोर मैनेजर जूते को मुख्य दुकान में देने से पहले उसमें अपना सीमेन गिरा देता था। इसका खुलासा उसके ही वीडियो के जरिए हुआ है। वहीं, जब ग्राहकों को इसके बारे में पता चला तो हैरान रह गए। स्टोर मैनेजर पर आरोप है कि स्टॉक रूम से शॉप फ्लोर पर जूते लाने से पहले वो उसमें अपना सीमेन गिरा देता था। यह काम वह काफी समय से कर रहा था। लेकिन, पिछले दिनों जब उसने सोशल मीडिया पर अपने कुछ वीडियो शेयर किए तो उसके जरिए ये चौंकाने वाला खुलासा हुआ। वीडियो वायरल (Viral Video) होने पर हड़कंप मच गया और लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। 

ये भी पढ़ें -  हद है! यहां की महिलाएं खूबसूरत दिखने के लिए पीती हैं कोबरा सांप का खून, मर्द भी करते हैं इस्तेमाल

वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

वहीं, सच्चाई सामने आने के बाद बताया जा रहा है कि स्टोर मैनेजर मानसिक तौर पर बीमार है। कंपनी ने उस मैनेजर के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया है। कंपनी का कहना है कि इस तरह का कोई व्यवहार करता है तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लेकिन, ग्राहक कंपनी और स्टोर मैनेजर पर काफी भड़के हुए हैं और जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। फिलहाल, इस घटना की हर तरफ चर्चा हो रही है और लोग वीडियो देखकर काफी हैरान हैं। गौरतलब है कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।