लाइव टीवी

मां-बाप ने दूध से धोए बेटी के पैर, फिर उसे पी लिया, वीडियो वायरल होने पर लोगों ने कही ये बात

Updated Aug 24, 2022 | 10:12 IST

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मां-बाप अपनी बेटी के पैर दूध और पानी से धो रहे हैं। इस पल को देखकर लोग भावुक हो गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मां-बाप ने धोए बेटी के पैर
मुख्य बातें
  • दिल को छू लेने वाला पल
  • मां-बाप ने धोए बेटी के पैर
  • दूध और पानी से पैर धोने के बाद मां-बाप ने उसे पी लिया

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जो चर्चा का विषय बन गया है। क्योंकि, एक मां-बाप अपनी बेटी के दूध से पैर धो रहे हैं। इतना ही नहीं दूध से पैर धोने के बाद कपल ने बार-बारी से उसे पी लिया। जिसने भी इस नजारे को देखा वो देखता रह गया। कई लोगों को तो इस पर यकीन नहीं हो रहा था। जबकि, कुछ मां-बाप की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आलम ये है कि ये पल लोगों को काफी भावुक कर रहा है। 

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के वीडियो शेयर होते रहते हैं। लेकिन, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो सीधे दिल को छू लेते हैं। इस वायरल वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। आप देख सकते हैं किस तरह एक मां-बाप अपनी बेटी के पैर प्लेट में रखकर उसे धो रहे हैं। पहले पानी से पैर धोए, फिर दूध से पैर धोया गया। इसके बाद उसे एक बर्तन में रख दिया। इतना ही नहीं पैर धोने के बाद दोनों ने बारी-बारी से बर्तन से दूध पी लिया। इतना ही नहीं दोनों ने पैरों को थपथपाया और लाल रंग से भरी प्लेट में पैर को रखने के लिए कहा।  इसके बाद दोनों ने उसके पैरे के छाप ले लिए। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  दो गाड़ियों के साथ शख्स का जानलेवा स्टंट, वीडियो देख शरीर का रोम-रोम कांप जाएगा

दिल को छू लेने वाला वीडियो

वीडियो (Trending Video) देखकर जरूर आप भी भावुक हो गए होंगे। ट्विटर पर इस वीडियो को IAS ऑफिसर संजय कुमार ने शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ' भावुक पल...विदाई से पूर्व बेटी के पद-चिन्हों को घर में संजोकर रखते मां-बाप'। अब यह वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो को अब तक एक लाख 77 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, छह हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, करीब एक हजार लोगों ने रिट्वीट किए हैं। आलम ये है कि लोग मां-बाप की जमकर तारीफ करते हुए कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि ये पल दिल को छू लेने वाला है। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि आखिर ये मां-बाप किस जमाने में जी रहे हैं।