लाइव टीवी

Pawri Girl दनानीर मुबीन का नया वीडियो वायरल, इस बार लाई हैं ‘बाप की पार्टी’ वाला Video

Updated Mar 04, 2022 | 17:06 IST

पावरी हो रही है गर्ल दनानीर मुबीन (Pawri Ho Rahi Hai girl Dananeer Mobeen) का एक नया वीडियो आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading ...
Pawri Girl दनानीर मुबीन का ‘बाप की पार्टी’ वाला Video वायरल
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'पावरी गर्ल' का नया वीडियो
  • दनानीर मुबीन का पावरी हो रही है वर्जन का नया वीडियो बंटोर रहा है सुर्खियां
  • इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रहा है वीडियो

Pawri Ho Rahi Hai girl Dananeer Mobeen: बॉर्डर के दोनों तरफ इंटरनेट पर धमाल मचाने वाली "पावरी गर्ल" दनानीर मोबीन वापस आ गई है। इस बार, वह एक छोटी लड़की के "पावरी हो रही है" वीडियो को फिर से बना रही हैं और यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक पश्तून लड़की की "बाप की पार्टी" वाली टिकटॉक वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए दनानीर ने दावा किया कि यह "पावरी हो रही है का अब तक का सबसे अच्छा संस्करण" है।

पावरी हो रही है का नया वर्जन

दनानीर ने गुरुवार, 3 मार्च को इंस्टाग्राम पर पावरी हो रही है का एक नया वर्जन शेयर किया है, जिसमें एक छोटी सी लड़की के साथ उनके पिता और भाई-बहनों को दिखाया गया है। मूल क्लिप से बच्चे की नकल करते हुए, दनानीर मोबीन का सिर दुपट्टे से ढका हुआ है और सामने उनके परिवार की फोटो लगी हुई है। दनानीर ने वीडियो को लड़की के मूल ऑडियो के साथ लिप-सिंक करना शुरू किया, जिसमें उसके पिता को अपने भाई-बहनों के साथ एक पार्टी के लिए कुछ बना रहे हैं।

अब सेना के जवानों ने दिखाई Pawri...कहा- ये हम हैं.. और ये हमारी गन है [Viral Video]

वायरल हुआ वीडियो

दनानीर ने उस छोटी लड़की का वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पावरी हो रही है का अपना वर्जन गा रही थी, बल्कि दनानीर ने क्यूट वर्जन के साथ खुद लिप-सिंक भी किया है और वह शुरुआत में हल्का हकलाने का भी प्रयास करती हैं। जिसमें उसके पिता और भाई-बहन हैं. वह वीडियो में कहती हैं, 'ये मैं हूं और ये हमारा बाप है और ये हमारे बाप की पार्टी हो रही है।'  देखते ही देखते उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

तब बंटोरी थी खूब सुर्खियां

 मोबीन 2021 में में उस समय सुर्खियों में आई थी जब वह 19 साल की थी, अपने देश में "पाकिस्तानियों के एक कुलीन वर्ग, जो अपनी मातृभाषा उर्दू में बात करने में थोड़ी शर्म महसूस करती है" का मज़ाक उड़ाते हुए उनका वीडियो वायरल हो गया था। तब उन्होंने वीडियो बनानेत हुए कहा था, 'ये हमारी कार है। और ये हम है। और ये हमारी पावरी हो राही है'। यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि इस पर कई मीम्स बने। भारत में भी इसे लेकर जमकर मीम्स बनाए गए। भारत में यह तब लोकप्रिय हुआ जब यशराज मुखाटे ने एक स्पूफ गाना बनाया।

ये हम हैं... ये हुक्के हैं ... और अब...दिल्ली पुलिस ने याद दिलाई पाकिस्तान की 'पावरी गर्ल'