लाइव टीवी

Viral: अंतिम संस्कार में लोगों ने डीजे की धुन पर जमकर लगाए ठुमके, हैरान कर देगा वीडियो

Updated May 18, 2022 | 17:58 IST

Funeral Viral Video: सोशल मीडिया पर अंतिम संस्कार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे लोग कब्रिस्तान में मस्त होकर डांस कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अंतिम संस्कार में लोगों ने मचाया धमाल
मुख्य बातें
  • अंतिम संस्कार का चौंकाने वाला वीडियो
  • कब्रिस्तान में लोगों ने जमकर लगाए ठुमके
  • वीडियो देखकर हैरान हैं लोग

Funeral Viral Video: खुशी के माहौल में लोग डांस करते हैं, पार्टी करते हैं और जश्न मनाते हैं। लेकिन, कभी किसी के मरने पर लोगों को जश्न मनाते हुए देखा है। यकीनन आपका जवाब ना ही होगा। लेकिन, सोशल मीडिया (Social media) पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कब्रिस्तान में लोग डीजे की धुन पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान हैं। लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि किसी के मरने पर लोग इतना खुश कैसे हो सकते हैं?

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो इंग्लैंड के बर्मिंघम के विटन सेमेट्री का है। यहां कैटी नाम की महिला की मौत हो गई थी। अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए काफी संख्या में लोग कब्रिस्तान पहुंचे थे। महिला को कॉफिन में वहां लाया गया। इसके बाद शांति सभा में शामिल लोगों ने ऐसा गदर मचाया जिसे देखकर सब हैरान रह गए। लोग मातम मनाने की जगह पार्टी करने लगे और डीजे की धुन पर जमकर ठुमके लगाने लगे। इस अजीबोगरीब नजारा को देखकर हर कोई हैरान है। तो पहले आप भी वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें -  Viral: स्कूली लड़कियों के बीच 'गैंगवार', जमकर चले लात-घूसे और डंडे, दिमाग घुमा देगा वीडियो

अंतिम यात्रा में जश्न का माहौल

लोगों ने ऐसा धमाल मचाया कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'birmzisgrime' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को 57 हजार से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। कुछ लोग जहां इस वीडियो को देखकर दंग हैं। वहीं, कुछ लोग इस पर जमकर मजे ले रहे हैं। तो इस जश्न पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।