लाइव टीवी

नहाते हुए चैट कर रहा था शख्स, वायरल हुई तस्वीर, लोग बोले- जब बातें किसी खास से हो तो...

Updated Jul 02, 2021 | 09:14 IST

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक शख्स बाथरूम में नहाने के दौरान (Shower) मोबाइल लेकर चैट कर रहा है।

Loading ...
नहाते हुए चैट करता हुए शख्स
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है एक तस्वीर
  • वायरल तस्वीर में नहाते हुए चैट कर रहा है एक शख्स
  • वायरल हो रही फोटो पर आ रहे हैं मजेदार रिएक्शन

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर आपके होठों पर बरबस ही मुस्कान आ जाती है। ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स शावर लेते यानि नहाने हुए व्हाट्सऐप पर चैट कर रहा है। तस्वीर को लेकर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। 

वायरल हुई तस्वीर
वायरल हो रही इस फोटो को ट्विटर पर @unhappykiddd नाम के यूजर ने साझा करते हुए लिखा है, ‘जब बातचीत अच्छी हो।' देखते ही देखते ही यह तस्वीर वायरल हो गई और खबर लिखे जाने तक 20 हजार से अधिक लोग इसे ट्वीट कर चुके हैं जबकि 88 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। इतना ही नहीं 350 के करीब लोग इस फोटो पर कमेंट कर चुके हैं। एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, अगली बार मैं आपसे शॉवर में वीडियो चैट करूंगी। 

जमकर कर रहे हैं कमेंट्स
वायरल हो रही तस्वीर पर लोगों के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'जब आप अपने किसी खास के साथ बातचीत कर रहे हों।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वाह क्या कमाल है, फोन पर पानी भी नहीं गिर रहा है और सीक्रेट चैट भी चालू है।'

वहीं अन्य यूजर ने लिखा, 'एक अच्छी बातचीत के लिए आप पूरे एक घंटे तक एक ही स्थिति में खड़े रह सकते हैं।' तो आप भी तस्वीर को देखिए और बताइए आप क्या सोचतें हैं इसे लेकर।