लाइव टीवी

बेहद मजेदार है किडनैपिंग का ये वीडियो, देखिए किस तरह पेट्रोल पंप कर्मचारी को बनाया शिकार

Updated Oct 12, 2021 | 14:39 IST

Kidnapping Viral Video: पेट्रोल पंप पर एक शख्स कार में तेल डलवाने के लिए पहुंचता है। पेट्रोल पंप कर्मचारी गाड़ी में तेल डालने लगता है। तभी गाड़ी से निकलकर एक शख्स उसके पास पहुंच जाता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
किडनैपिंग के लिए भिड़ाया गजब का जुगाड़...
मुख्य बातें
  • किडनैपिंग के लिए लगाया गजब का दिमाग
  • पेट्रोल पंप कर्मचारी को बनाया शिकार
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Kidnapping Viral Video:  देश और दुनिया में चोरी,  किडनैपिंग की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। आज कल अपराधी वारदात को अंजाम देने के लिए एक से एक तरीके का इस्तेमाल कर रहे हैं। कई बार तो इस तरह से लूट या फिर किडनैपिंग की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है, जिसके बारे में जानकर-सुनकर लोग हैरत में पड़ जाते हैं। किडनैपिंग का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसे देखकर आपके दिमाग की बत्ती गुल हो जाएगी। आलम ये है कि लोग इस वीडियो पर यूजर्स चटकारे ले रहे हैं।

फिल्मों में आपने अक्सर देखा होगा कि चोरी या फिर किडनैपिंग करने के लिए अपराधी काफी अजीबोगरीब तरीके का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन, वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पेट्रोल पंप पर एक शख्स कार में तेल डलवाने के लिए पहुंचता है। पेट्रोल पंप कर्मचारी गाड़ी में तेल डालने लगता है। तभी गाड़ी से निकलकर एक शख्स उसके पास पहुंच जाता है। गाड़ी में तेल डलते ही एक शख्स दरवाजे खोलकर उसे पैसा देता है। लेकिन, अगले ही पल कर्मचारी जब उसे चेंज पैसा लौटाने लगता है तो पीछे खड़ा शख्स उसे जबरन गाड़ी में डालता है और फरार हो जाता है। देखें वीडियो...

किनडैपिंग के लिए क्या दिमाग लगाया...

दरअसल, पेट्रोल पंप कर्मचारी के पास काफी पैसे होते हैं लिहाजा अपराधी उसे ही किडनैप करके चलते बने! लेकिन, यह पूरा मामला CCTV कैमरे में कैद हो गया। अब इस वीडियो को इंस्टग्राम यूजर 'giedde'ने शेयर किया है। अब यह वीडियो वायरल होने लगा है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। किसी का कहना है कि आइडिया काफी अच्छा है। जबकि, किसी का कहना है कि काफी मस्त प्लान था। वहीं, कुछ लोग का कहना है कि चोल भाई गोवा चलते हैं। तो आपको किनडैपिंग का यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।