लाइव टीवी

Viral: नागिन-सपेरा बनकर पुलिसवालों का धांसू नागिन डांस, वीडियो देख झूम उठे लोग

Updated Aug 16, 2022 | 10:14 IST

Nagin Dance Video: सोशल मीडिया पर पुलिसवालों का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नागिन धुन पर सभी ठुमके लगाते हुए नजारे आ रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पुलिसवालों का नागिन डांस
मुख्य बातें
  • यूपी पुलिस का अनोखा अंदाज
  • पीलीभीत में पुलिसवाले नागिन धुन पर जमकर ठुमके लगाते नजर आए
  • सोशल मीडिया पर वीडियो छाया

Police Officer Dance Video: इस साल देश आजादी का अमृत महोत्व मना रहा है। लिहाजा, इस बार का स्वतंत्रता दिवस (Independece Day) कई मायनों में खास रहा। कई जगहों पर कार्यक्रम आयोजित किए गए। कुछ जगहों पर लोग अलग अंदाज में आजादी के जश्न में डूबे नजर आए। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक से एक मजेदार वीडियो (Viral Video) शेयर किए गए हैं। इसी कड़ी में पुलिसवालों का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। क्योंकि, इस वीडियो (Trending Video) में पुलिसवाले नागिन डांस (Nagin Dance) पर जमकर ठुमके लगाते नजर आए। आलम ये है कि लोगों को पुलिसवालों का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है और उनकी तारीफ हो रही है। 

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो पीलीभीत जिले का है। पूरनपुर कोतवाली में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जमकर जश्न मनाया गया। आमतौर पर पुलिसवालों को ऐसे डांस करने की इजाजत नहीं होता है। लेकिन, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पुलिसवाले भी अपनी भावनाओं को नहीं रोक सके और थाने में जमकर ठुमके लगाने लगे। पुलिसवालों ने पहले देशभक्ति गाने पर डांस किया, इसके बाद सभी नागिन डांस पर ठुमके लगाए। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह सभी पुलिसकर्मी नागिन म्यूजिक पर ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं। दारोग साहब सपेरा बनकर बीन बजा रहे हैं और सिपाही नागिन की तरह जमीन पर लेटकर डांस कर रहे हैं। जिसने भी इस नजारे को देखा वो देखता ही रह गया। देखें वीडियो...  

ये भी पढ़ें -  Optical Illusion: सूखे पत्तों के बीच सामने ही बैठे हैं 3 जीव, बड़े-बड़े होशियार भी बताने में हुए फेल; क्या आपको दिखे?

पुलिसवाले का धांसू अंदाज

वीडियो देखकर आपको भी जरूर झूमने का मन कर रहा होगा। आलम ये है कि सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। तो आपको पुलिसवाले का यह अंदाज कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।