लाइव टीवी

73 साल की उम्र में शादी करने की सजा! घर का सारा नगदी-जेवर लेकर नौ दो ग्यारह हुई लुटेरी दुल्हन

Updated Jul 29, 2022 | 15:43 IST

Luteri Dulhan News: 73 साल के बुजुर्ग की पत्नी का निधन हो गया था। इसके एक साल के भीतर ही शख्स ने दूसरी शादी कर ली। उसे क्या पता था कि जिसे वह अपनी दुल्हन बनाकर ला रहा है, वह उसकी जिंदगी बद से बदतर कर देगी और सारा जेवर-पैसा लूटकर भाग जाएगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspGoogle Play
लुटेरी दुल्हन
मुख्य बातें
  • बुजुर्ग को 73 की उम्र में लगा शादी का चस्का!
  • दूसरी शादी के 5 दिन बाद ही दुल्हन ने दिखाया रंग
  • बुजुर्ग के खाने में जहर मिलाने की देती थी धमकी

Luteri Dulhan News: राजस्थान के जयपुर में एक बुजुर्ग को 73 साल की उम्र में शादी का चस्का महंगा पड़ गया। शादी के बाद आई दूसरी पत्नी ने बुजुर्ग की जिंदगी बद से बदतर कर दी थी। आखिरकार शादी के तीन महीने बाद दुल्हन घर का सारा सामान, नगदी और जेवर लेकर फरार हो गई। घटना जयपुर के बजाज नगर इलाके की है। बजाज नगर के रहने वाले 73 साल के रामधन की पहली पत्नी का निधन हो गया था। पत्नी के निधन के बाद रामधन को दूसरी शादी की धुन सवार हुई। इसके बाद रामधन ने 62 साल की एक महिला से दूसरी शादी कर ली।

रामधन ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई कि शादी के बाद से ही उनकी दूसरी पत्नी उन्हें परेशान करने लगी थी। रामधन ने रिपोर्ट में बताया कि उनकी पहली पत्नी का निधन जून 2021 में हो गया था। इसके बाद जब उनका अकेले मन नहीं लग रहा था तो उन्होंने सुमन नाम की एक विधवा से दिसंबर 2021 में लव मैरिज कर ली थी। यह शादी आर्य समाज मंदिर में हुई थी। रामधन ने बताया कि शादी के 5 दिन बाद ही सुमन का व्यवहार बदल गया था और वह उन्हें परेशान करने लगी थी। 

ये भी पढ़ें- नौकर पर आया मालकिन का दिल, प्यार के लिए तोड़ दी सारी दीवारें, मजेदार है पाकिस्तानी महिला की लव-स्टोरी

शादी के 5 दिन बाद ही दुल्हन ने दिखाया रंग

रामधन ने अपनी शिकायत में बताया कि शादी के बाद ही सुमन उन्हें ब्लैकमेल कर मकान का आधा हिस्सा अपने नाम करवाने और एक फ्लैट दिलवाने की जिद करने लगी थी। इसके साथ ही हर महीने 20 हजार रुपये खर्च की डिमांड करने लगी थी। सुमन उन्हें धमकी देती थी कि अगर ऐसा नहीं किया तो वह रामधन के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवाकर उन्हें जेल भिजवा देगी। कई बार तो सुमन ने उनके खाने में जहर मिलाने की भी बात कही थी। रामधन ने शिकायत में बताया कि सुमन उन्हें अपने बहू और पोते-पोतियों से भी बात करने नहीं देती थी।

रामधन के अनुसार, सुमन उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट भी करती थी। वहीं, शादी के 3 महीने बाद ही मार्च 2022 में सुमन घर से नगदी और जेवर लेकर फरार हो गई। इसमें लाखों रुपये के जेवर और 2 लाख रुपये कैश थे। जब रामधन ने सुमन को फोन कर इस बाबत पूछा तो उसने फोन पर ही धमकी दी। इसके साथ ही मकान का आधा हिस्सा और फ्लैट उसके नाम करने की बात कही। बार-बार सुमन की धमकी से परेशान होकर आखिरकार रामधन बजाज नगर थाने पहुंचे। यहां पर शिकायत दर्ज नहीं होने पर रामधन ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट की दखल अंदाजी के बाद रामधन का मुकदमा दर्ज कर पुलिस सुमन की तलाशी कर रही है।