लाइव टीवी

Rakshabandhan 2022: राखी बांधने के दौरान भाई से ऐसा चिढ़ी बहन, बाल खींच-खींचकर मारा; देखें Funny वीडियो

Updated Aug 07, 2022 | 08:00 IST

Rakshabandhan Funny Video: रक्षाबंधन के दिन बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं। वहीं भाई भी उन्हें अनमोल उपहार देते हैं। भले ही भाई-बहन पूरे साल लड़ते रहें, लेकिन राखी के दिन दोनों के बीच खूब प्यार देखने को मिलता है। सोशल मीडिया पर राखी से पहले भाई-बहन से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलने लगते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspGoogle Play
रक्षाबंधन का वीडियो
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मजेदार वीडियो
  • रक्षाबंधन के पहले भाई-बहन का मजेदार वीडियो
  • राखी बांधने के दौरान भाई से चिढ़ी बहन

Rakshabandhan Funny Video: रक्षाबंधन का त्योहार भाई-बहनों के लिए बहुत खास होता है। भले ही भाई-बहन पूरे साल लड़ते रहें, लेकिन राखी के दिन दोनों के बीच खूब प्यार देखने को मिलता है। इस बार देश में 11 अगस्त को रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जाएगा। इसके लिए बहनों में अभी से उत्साह देखने को मिल रहा है। रक्षाबंधन के दिन बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं। वहीं भाई भी उन्हें अनमोल उपहार देते हैं। सोशल मीडिया पर राखी से पहले भाई-बहन से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलने लगते हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर राखी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो छोटे-छोटे भाई-बहनों से जुड़ा है। यह वीडियो इतना जबरदस्त है, जिसे देखकर आपको मजा ही आ जाएगा। वीडियो में एक बहन अपने भाई को राखी बांधती नजर आ रही है। इस दौरान जो कुछ होता है, उसे देखकर आप पेट पकड़-पकड़कर हंसने लगेंगे। वीडियो इतना मजेदार है कि आप यकीनन इसे बार-बार देखना पसंद करेंगे। वीडियो देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। देखें मजेदार वीडियो- 

राखी बांधने के दौरान चिढ़ जाती है बहन

वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटी सी बहन अपने छोटे भाई को राखी बांध रही होती है। इस दौरान भाई बड़े मौज में राखी बंधवा रहा होता है। आप देखते हैं कि भाई फुल एटीट्यूड में अपनी बहन से राखी बंधवा ही रहा होता है कि कुछ ऐसा हो जाता है, जिससे बहन चिढ़ सी जाती है। इसके बाद बहन गुस्से में आकर भाई के बाल नोंचने लगती है और उस पर जमकर थप्पड़ों की बरसात कर देती है। 

ये भी पढ़ें- दुकानदार ने बनाया साढ़े 5 किलो का पराठा, ऐसे बेलन का किया इस्तेमाल; कभी देखा नहीं होगा

दरअसल, बहन जैसे ही अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती है, उसका भाई उसे चिढ़ा देता है। इसके बाद बहन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। फिर वह भाई के बाल पकड़कर उसे पीटने लगती है। आप देख सकते हैं कि भाई अपनी बहन से पिटकर रोने लगता है। वहीं बहन इसके बाद भी उसे लगातार घूरती रहती है। यह नजारा देखने में बहुत ही मजेदार लगता है। वीडियो को butterfly__mahi नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है। यह वीडियो लोगों को जमकर पसंद आ रहा है। वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देख लिया है।