लाइव टीवी

RRB NTPC Result 2021: रिजल्‍ट देखकर फूटा छात्रों का गुस्सा, इस तरह सोशल मीडिया पर बयां कर रहे अपना दर्द

Updated Jan 17, 2022 | 16:08 IST

RRB NTPC Result 2021: इस परीक्षा में तकरीबन 1.2 करोड़ उम्‍मीदवार शामिल हुए थे। उम्मीदवारों का आरोप है कि कुछ छात्रों को एक से अधिक पदों के लिए चुना गया है। लिहाजा, कोई उम्मीदवार अपनी पसंद के पद चुनते हैं, तो कई पद रिक्त रह जाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
परीक्षा परिणाम देकखर भड़के छात्र
मुख्य बातें
  • एनटीपीसी भर्ती की सीबीटी-1 परीक्षा के परिणाम घोषित
  • परीक्षा परिणाम देखकर भड़के छात्र
  • सोशल मीडिया पर निकाल रहे भड़ास

RRB NTPC Result 2021: लंबे इंतजार के बाद रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने एनटीपीसी भर्ती की सीबीटी-1 परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए हैं। बोर्ड ने रीजनल वेबसाइट पर परिणाम जारी किए हैं। लेकिन, रिजल्ट  देखकर छात्र हैरान रह गए। छात्रों का आरोप है कि उनके साथ धोखा किया गया है। लिहाजा, सोशल मीडिया पर छात्र अपने-अपने अंदाज में अपना दर्द बयां कर रहे हैं। इतना ही नहीं छात्रों का कहना है कि उनके नाइंसाफी हुई है।  

जानकारी के मुताबिक,  इस परीक्षा में तकरीबन 1.2 करोड़ उम्‍मीदवार शामिल हुए थे। उम्मीदवारों का आरोप है कि कुछ छात्रों को एक से अधिक पदों के लिए चुना गया है। लिहाजा, कोई उम्मीदवार अपनी पसंद के पद चुनते हैं, तो कई पद रिक्त रह जाएंगे। इतना ही नहीं अन्य छात्रों का भी चयन नहीं हो पाएगा। इसलिए, कई छात्रों ने परीक्षा परिणाम संशोधित करने की मांग की है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #RRB_NTPC_Scam ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए छात्र जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। तो आइए, देखते हैं छात्रों के रिएक्शन...

ये भी पढ़ें - Ajab Gajab: यहां गाय ने दिया अद्भुत बछड़े को जन्म, तीन आंखें देखकर लोगों की बत्ती हो गई गुल!