लाइव टीवी

OMG: खौफनाक स्टंट करना स्पाइडरमैन को पड़ा भारी, ऊंची बिल्डिंग से सिर के बल टकराया और फिर..

Updated Jun 16, 2022 | 12:20 IST

Spiderman Stunt Goes Wrong: स्पाइडर-मैन रोबोट द्वारा यह स्टंट किया जा रहा था। स्टंट के दौरान एक गलती के कारण यह खतरनाक हादसा हो जाता है। हादसे को देखकर लोगों की सांसे फूल गईं। इस एक्सीडेंट का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने फोन के कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और फिर उसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
हादसे का शिकार स्पाइडरमैन
मुख्य बातें
  • अमेरिका के डिज्नी कैलिफोर्निया में घटी घटना
  • स्टंट के दौरान हादसे का शिकार हुआ स्पाइडरमैन
  • खतरनाक हादसा देखकर लोगों की निकल गई चीख

Spiderman Stunt Goes Wrong: इन दिनों सोशल मीडिया पर 'स्पाइडर मैन' के स्टंट का एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है। इस स्टंट के दौरान स्पाइडर मैन एक खतरनाक हादसे का शिकार हो जाता है। इसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यह स्टंट 'स्पाइडर मैन' के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा होगा। आप देख सकते हैं कि स्टंट के दौरान स्पाइडरमैन एक ऊंची बिल्डिंग में सिर के बल टकराता है। वीडियो अमेरिका के डिज्नी कैलिफोर्निया स्थित एडवेंचर पार्क का है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टंट के दौरान एक गलती के कारण यह खतरनाक हादसा हो जाता है। स्पाइडर-मैन रोबोट द्वारा यह स्टंट किया जा रहा था। इस दौरान हुए हादसे को देखकर लोगों की सांसे फूल गईं। इस एक्सीडेंट का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने फोन के कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और फिर उसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड गाने का मुरीद हुआ पाकिस्तानी शख्स, वादियों के बीच बैठकर बजाई धुन; सुनकर हो जाएंगे फिदा

15 सेकेंड का हैरान करने वाला वीडियो

15 सेकेंड के इस वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि रोबोट स्पाइडर मैन का कपड़ा पहना हुआ है। इसके बाद वह लंबी सी रस्सी के सहारे उड़ान भरता है। आप देख सकते हैं कि वह पतली सी रस्सी के सहारे नीचे से ऊपर की तरफ जाता है। इस दौरान अचानक यह दुर्घटना घटती है और स्पाइडरमैन खतरनाक तरीके से बिल्डिंग से टकराता है। देखते ही देखते स्टंट एक खतरनाक दुर्घटना में तब्दील हो जाता है, जिसका शायद की किसी को अंदाजा रहा होगा। वीडियो देखकर वहां मौजूद लोगों की सांसे फूल गईं। इस नजारे को देखकर मौजूद लोग हैरान रह गए। देखें वीडियो- 

दुर्घटना के बाद शो को थोड़े समय के लिए रोका गया था, हालांकि फिर उसी दिन शो को दोबारा से शुरू कर दिया गया। अब दुर्घटना वाला 15 सेकंड का वीडियो काफी तेजी से देखा और शेयर किया जा रहा है। वीडियो को अब तक 1 लाख 48 हजार व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो देखकर कुछ यूजर्स को लगा कि स्पाइडरमैन के कपड़े में कोई शख्स था, जिसको गंभीर चोट आई होगी या फिर उसकी मौत हो गई होगी। हालांकि, सच्चाई यह है कि यह दुर्घटना एक रोबोट के साथ घटी।