लाइव टीवी

मां की मौत के बाद स्कूल पहुंचा था छात्र, फिर क्लास के बच्चों ने जो किया देखकर रो देंगे आप

Updated Jun 29, 2022 | 15:29 IST

Boy Return School After Mother Death: इस वीडियो को देखकर आपकी आंखों से भी आंसू निकल आएंगे। वीडियो एक बच्चे से जुड़ा है, जो कई दिनों बाद स्कूल पहुंचता है। दरअसल, इस बच्चे की मां का अचानक से निधन हो जाता है, जिस कारण यह बच्चा कई दिनों से स्कूल नहीं आ रहा है। जब कई दिनों बाद बच्चा स्कूल पहुंचता है तो उसकी क्लास के दोस्तों ने जो काम किया, उसे देखकर आपकी आंखों से भी आंसू निकल आएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मां की मौत
मुख्य बातें
  • छात्र के मां की अचानक हो गई थी मौत
  • मां की मौत के कई दिनों बाद स्कूल पहुंचा था छात्र
  • क्लास के बच्चों ने किया दिल छूने वाला काम

Boy Return School After Mother Death: 'मां' इस धरती को भगवान का दिया सबसे अनमोल तोहफा है। मां के प्यार को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। हर कोई अपनी मां के क्लोज होता है। मां की कमी उससे पूछिए, जिसकी मां नहीं है। कई बार कुदरत छोटी उम्र में ही बच्चों के सिर से मां का साया उठा लेती है। मां के बिना ऐसा लगता है कि दुनिया ही उजड़ गई हो। मां के जाने के बाद अधिकतर लोग भीतर से टूट जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ही इमोशनल वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो को देखकर आपकी आंखों से भी आंसू निकल आएंगे। वीडियो एक बच्चे से जुड़ा है, जो कई दिनों बाद स्कूल पहुंचता है। दरअसल, इस बच्चे की मां का अचानक से निधन हो जाता है, जिस कारण यह बच्चा कई दिनों से स्कूल नहीं आ रहा है। जब कई दिनों बाद बच्चा स्कूल पहुंचता है तो उसकी क्लास के दोस्तों ने जो काम किया, उसे देखकर आपकी आंखों से भी आंसू निकल आएंगे। वीडियो बहुत ही ज्यादा इमोशनल है। सोशल मीडिया यूजर्स भी वीडियो देखकर रो पड़े हैं।

ये भी पढ़ें- OMG: यहां दूल्हे को दहेज में 21 जहरीले सांप देता है दुल्हन का पिता, हैरान करने वाली है वजह

वीडियो देखकर आप भी रो पड़ेंगे

वीडियो में देखा जा सकता है कि मां के निधन के बाद जब बच्चा स्कूल पहुंचता है तो उसका एक दोस्त उसे सांत्वना दे रहा होता है। इसके बाद भी बच्चा काफी दुखी हो जाता है और इमोशनल होकर रोने लगता है। ऐसा देखकर क्लास के सारे छात्र उसके पास आ जाते हैं और उसे गले लगा लेते हैं। आप देख सकते हैं कि कई बच्चे तो फूट-फूटकर रोने लगते हैं। वीडियो में यह दृश्य बहुत ही इमोशनल कर देने वाला है। इस दौरान क्लास का माहौल इमोशन से भर जाता है। देखें वीडियो- 

आप देख सकते हैं कि सारे बच्चे मिलकर अपनी मां को खो देने वाले साथी को संभालते हैं। वहीं कई लोग उसे रोता देख अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं। वीडियो को goodnews_movement नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में बताया कि 'छात्र मां के निधन के बाद कुछ दिनों तक स्कूल नहीं आ रहा था। उसके लौटने पर पूरी क्लास उसे सांत्वना देने के लिए उससे लिपट जाती है।