लाइव टीवी

Bihar: तेजप्रताप यादव ने सड़क पर पेन बेच रही एक लड़की को गिफ्ट कर दिया  iPhone,दरियादिली को लोग कर रहे सलाम

Updated Dec 05, 2021 | 19:48 IST

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव संडे को पटना की सड़कों पर निकले तो पेन बेच रही एक बच्ची को उन्होंने आईफोन खरीदकर दे दिया, जिसकी खासी चर्चा हो रही है।

Loading ...
पटना में तेजप्रताप यादव ने पेन बेच रही एक लड़की को गिफ्ट कर दिया iPhone (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

तेजप्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav) अक्सर सुर्खियों में  बने रहते हैं एक दफा फिर से वो लाइमलाइट में हैं इस बार उन्होंने पटना की सड़कों पर इधर-उधर घूमकर पैन बेचने वाली एक बच्ची को आईफोन खरीदकर (iPhone gift) दिया है बताते हैं कि इसके साथ ही तेजप्रताप ने उस लड़की को पढ़ने के लिए भी प्रेरित किया।

बताते हैं कि तेज प्रताप यादव पटना के बोरिंग रोड में अपनी पसंदीदा मिठाई खाने के लिए निकले थे तभी उनकी निगाह बाजार में पेन (Pen Seller Girl) बेच रही एक गरीब बच्ची पर पड़ी। तेजप्रताप ने उससे बात की तो जानकारी मिली कि उसके पिता ऑटो चलाते हैं और वो स्कूल नहीं जाती।

इसपर  तेज प्रताप यादव ने अपना मोबाइल नंबर उसे देना चाहा तो वो लड़की बोली कि उसके पास फोन नहीं है ये जानकर तेज प्रताप ने उसे स्मार्टफोन दिलाने का निर्णय किया  और तुरंत ही उन्होंने वहीं एक दुकान में ले जाकर उस लड़की को नया आईफोन (iPhone) खरीद कर दिला दिया।

लड़की से तेजप्रताप ने कहा कि अब मन लगाकर पढ़ना इसपर लड़की ने कहा कि अब फोन मिल गया है इससे उसकी पढ़ाई आसान हो जाएगी, उस लड़की से बातचीत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।