लाइव टीवी

Viral: 3 शेरों ने कार पर इस तरह जमाया कब्जा, फिर जो हुआ वीडियो देख सिहर जाएंगे आप

Updated Oct 20, 2021 | 15:25 IST

हमारे देश में कई ऐसे IFS ऑफिसर हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और जंगलों की दुनिया से रू-ब-रू कराते रहते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शेरों का 'आतंक'
मुख्य बातें
  • एक साथ तीन शेरों ने कार पर जमाया कब्जा
  • नजारा देख दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

जानवरों की दुनिया भी काफी अलग है। जब तक अपने आशियाने में रहते हैं तब तक उनका अंदाज अलग होता है, लेकिन जैसे ही इंसानों के बीच आते हैं उनका रुतबा बदल जाता है। कई बार तो वे इतने खतरनाक हो जाते हैं कि देखकर ही लोगों की हालत खराब हो जाती है। सोशल मीडिया पर भी इनके मजेदार-मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में एक IFS ऑफिसर शेरों का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद यकीन मानिए आप भी एक पल के लिए जरूर सिहर जाएंगे।

हमारे देश में कई ऐसे IFS ऑफिसर हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और जंगलों की दुनिया से रू-ब-रू कराते रहते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह तीन बब्बर शेरों ने एक कार को घेर रखा है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे यह जंगल सफारी का नजारा है। अचानक शेरों का झुंड बाहर निकला और कार को घेर लिया। एक शेर लपक कर बोनट पर चढ़ गया। जबकि, दूसरा शेर बगल में आकर खड़ा हो गया। वहीं, कुछ पल बाद एक और शेर पहुंच जाता है और दूसरी ओर से घेर लेता है। वीडियो देखकर आप अंदाज लगा सकते हैं कि कार के अंदर बैठे लोगों की क्या हालत हुई होगी? देखें वीडियो...

दिल थामकर देखें वीडियो

जिस तरह से तीन शेरों ने कार को घेर रखा है उसने दूसरी गाड़ी वालों को भी डरा दिया। कुछ गाड़ी वाले तो दूसरी ओर से चुपचाप निकल गए। इस खतरनाक वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो को अब तक 16 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, 13 सौ से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, वीडियो पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।