लाइव टीवी

उम्र में 13 साल बड़े शख्स की दुल्हन बनेंगी टीना डाबी, जानें कौन हैं IAS टॉपर के मंगेतर प्रदीप गवांडे?

Updated Mar 29, 2022 | 14:18 IST

IAS टॉपर टीना डाबी अपनी शादी को लेकर फिर सुर्खियों में हैं। साल 2020 में उनका तलाक हो गया था। अब राजस्थान कैडर के IAS ऑफिसर प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी करने जा रही हैं। दोनों की यह दूसरी शादी है।

Loading ...
टीन डाबी दूसरी बार शादी करने जा रही हैं...
मुख्य बातें
  • IAS टॉपर टीना डाबी दूसरी बार शादी करने जा रही हैं
  • जयुपर के एक होटल में IAS प्रदीप गवांडे और टीना डाबी की होगी शादी
  • महाराष्ट्र के रहने वाले हैं प्रदीप गवांडे

Tina Dabi Marriage: IAS टॉपर टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। क्योंकि, वो एक बार फिर शादी करने जा रही हैं। इसकी घोषना उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए की है। हालांकि, इस बार जिस शख्स से टीना डाबी शादी करने जा रही हैं, वो उनसे उम्र में 13 साल बड़े हैं। लोगों के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर टीना डाबी इस बार किससे शादी करने जा रही हैं। तो चलिए, आपको ज्यादा इतंजार नहीं करवाते हैं और उस शख्स के बारे में बताते हैं जिससे IAS टॉपर शादी करने जा रही हैं। 

टीना डाबी जिस शख्स से शादी करने जा रही हैं उनका नाम प्रदीप गवांडे है। प्रदीप भी एक IAS ऑफिसर हैं। उन्होंने साल 2013 में यूपीएससी परीक्षा पास की थी। प्रदीप गवांडे मूलरूप से महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और वर्तमान में राजस्थान कैडर के IAS ऑफिसर हैं। यूपीएससी परीक्षा पास करने से पहले प्रदीप ने MBBS किया और डॉक्टर भी रहे। फिलहाल, प्रदीप राजस्थान पुरातत्व और संग्रहालय के निदेशक पद पर तैनात हैं। बताया जाता है कि ये दोनों की दूसरी शादी है। सोशल मीडिया पर लोग दोनों को शादी की बधाई दे रहे हैं। हालांकि, उम्र को लेकर कुछ लोग सवाल भी कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें -  Teena Dabi : 'तुम्हारी दी हुई मुस्कान मैं पहन रही हूं', जानें IAS टीना डाबी ने ऐसा क्यों लिखा

2 साल चली पहली शादी

गौरतलब है कि शादी का फंक्शन जयपुर के एक होटल मं होगा। इस शादी में शामिल होने के लिए कई IAS ऑफिसरों को निमंत्रण भी भेजा गया है। आलम ये है कि हर तरफ इन दोनों की शादी की ही चर्चा हो रही है। यहां आपको बता दें कि इससे पहले टीना डाबी ने साल 2018 में IAS अतहर खान से शादी की थी। हालांकि, ये शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई और साल 2020 में दोनों का तलाक हो गया। यह एक प्रेम विवाह था। 2016 में टीना डाबी ने पहले प्रयास में ही यूपीएससी परीक्षा पासी की थी और टॉप किया था। उसी साल अतहर खान सेकेंड टॉपर थे। मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली टीन डाबी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर प्रदीप गवांडे के साथ तस्वीर शेयर नए सफर की घोषणा की है।