लाइव टीवी

'कुकर में टमाटर किसने डाला', टमाटर के दाम बढ़ने से सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़

Updated Nov 25, 2021 | 12:16 IST

Tomato Price Hike memes: टमाटर की बढ़ती कीमतों से लोग परेशान हैं। सोशल मीडिया पर भी इसका साफ असर दिखाई दे रहा है। यूजर्स एक से एक मजेदार मीम बना रहे हैं और टमाटर के ऊपर जोक्स शेयर कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
टमाटर पर जमकर मौज ले रहे लोग
मुख्य बातें
  • महंगाई की मार से आम जनता परेशान
  • देश में अब टमामटर के भाव आसमान छूने लगे हैं
  • टमाटर की बढ़ती कीमतों पर लोग बना रहे मजेदार मीम

Tomato Price Hike memes: देश में महंगाई की मार से आम जनता परेशान है।  पेट्रोल-डीजल, गैस सिलेंडर से लेकर सब्जियों की कीमतों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है। इसी कड़ी में अब टमामटर के भाव आसमान छूने लगे हैं। कई शहरों में टमाटर की कीमत 100 रुपए किलो के पार पहुंच गई है। वहीं, कुछ जगहों पर तो टमाटर की कीमत 150 रुपए के भी पार निकल गए हैं। आलम ये है टमाटर की बढ़ती कीमतों से लोग परेशान हैं। सोशल मीडिया पर भी इसका साफ असर दिखाई दे रहा है। यूजर्स एक से एक मजेदार मीम बना रहे हैं और टमाटर के ऊपर जोक्स शेयर कर रहे हैं।
 
सोशल मीडिया पर हमेशा किसी ना किसी मामले को लेकर माहौल गरमाया रहता है। मौका मिलते ही यूजर्स उस पर टूट पड़ते हैं। ताजा मामला है टमाटर का, जिस पर यूजर्स जमकर मौज ले रहे हैं। ट्विटर पर #tomatoprice ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। किसी का कहना है टमाटर  खरीदना गरीबों के लिए सपना हो गया है। किसी का कहना है कि टमाटर तो पेट्रोल से भी तेज निकल गया। इसके अलावा मीम बाज टमाटर को लेकर काफी मजेदार-मजेदार मीम शेयर कर रहे हैं। तो आइए, देखते हैं यूजर्स किस तरह का रिएक्शन दे रहे हैं।