लाइव टीवी

Stunt Video: एक टायर पर बाइक को खड़ा करने की कोशिश, जो हुआ देखकर खुला रह जाएगा मुंह

Updated Aug 14, 2022 | 06:00 IST

Bike Stunt Video: कई बार तो बड़े-बड़े स्टंटबाज भी अपने करतब में फेल हो जाते हैं। वहीं कुछ तुर्रम खां ऐसे होते हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल होने की चाह में बिना स्पेशलिस्ट की निगरानी में ऐसा स्टंट करते हैं। जिसके बाद उन्हें जिंदगीभर पछताना पड़ता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
स्टंट वीडियो
मुख्य बातें
  • नहीं देखा होगा इतना हैरान करने वाला वीडियो
  • बाइक से स्टंट करने की कोशिश कर रहा था शख्स
  • मुंह के बल सड़क पर गिरता है स्टंटबाज

Bike Stunt Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों वायरल होने की चाह में लोग क्या कुछ नहीं कर जाते। कई लोग तो इतनी अप्रत्याशित चीज कर जाते हैं, जिससे उनकी जान पर आफत आ जाती है। आपने सोशल मीडिया पर कई सारे स्टंट वीडियो देखे होंगे। सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो (Stunt Videos) की भरमार है। स्टंट एक ऐसा करतब है, जिसे स्पेशलिस्ट की निगरानी में किया जाता है। कई बार तो बड़े-बड़े स्टंटबाज भी अपने करतब में फेल हो जाते हैं। जबकि सोशल मीडिया पर वायरल होने की चाह में स्टंट करने वाले लोग तो बिना स्पेशलिस्ट की निगरानी में ऐसा स्टंट करते हैं।

बाइक सवार का स्टंट हो जाता है फेल

इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बाइक सवार स्टंट करने की कोशिश करता है। बाइक सवार को लगता है कि ऐसे स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके वह खूब सारे लाइक और शेयर बटोर लेगा। हालांकि, बाइक सवार ने इसके आगे की बात नहीं सोची थी। उसने नहीं सोचा था कि अगर यह स्टंट फेल हो गया तो क्या होगा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स अपनी बाइक को एक टायर पर खड़ा करने की कोशिश करता है। हालांकि उसका स्टंट फेल हो जाता है। देखें वीडियो- 

आप देख सकते हैं कि बाइक सवार का स्टंट फेल होने के बाद वह मुंह के बल सड़क पर गिरता है। वह जिस तरह से मुंह के बल सड़क पर गिरता है, उससे तो लगता है कि उसे बहुत ही बुरी चोट लगी होगी। हालांकि वीडियो में इसके आगे नहीं दिखाया जाता कि बाइक सवार को कितनी चोट लगी। वीडियो वाकई में हैरान करने वाला है। हमेशा ही सलाह दी जाती है कि बिना सेफ्टी गार्ड के स्टंट न करें। दूसरी तरफ यह युवक बिना सेफ्टी के स्टंट करता नजर आता है। इससे उसका स्टंट फेल होने पर उसे बुरा खामियाजा भुगतना पड़ता है। 

मुंह के बल सड़क पर गिरता है बाइक सवार

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स नीले और काले रंग की बाइक के साथ स्टंट कर रहा है। वह बाइक को आगे के टायर पर सीधा खड़ा करने की कोशिश करता है। ऐसा लगभग हो भी जाता है, हालांकि बाइक सीधा होने के बाद उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह आगे की तरफ गिर पड़ती है। बाइक सवार का स्टंट बुरी तरह से फेल हो जाता है। वह गंदे तरीके से जमीन पर गिरता है। इससे उसे बहुत ही गंभीर चोट आई होगी। वीडियो को _aapno_marwar नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।