लाइव टीवी

बारिश में छाता लेकर आंटी को घुमाने निकले बुजुर्ग अंकल, रोमांटिक Video देख लोगों को याद आई अपनी लव स्टोरी

Updated Jul 23, 2022 | 10:22 IST

Old Couple Walk In Rain: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग कपल बरसात के मौसम में सड़क पर घूमता दिखाई देता है। वीडियो देखकर आपको भी अपने प्यार के दिनों की याद आ जाएगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रोमांटिक वॉक
मुख्य बातें
  • वायरल हुआ रोमांटिक वीडियो
  • आंटी के लिए छाता लेकर निकले अंकल
  • रोमांटिक वॉक देखकर दिल हार बैठे लोग

Old Couple Walk In Rain: बहुत सारे लोगों को बारिश में बाहर घूमने जाना अच्छा लगता है। आपने अक्सर कपल्स को बारिश में भीगते देखा होगा। युवा कपल्स बाइक और कार से बारिश में घूमने निकल जाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी किसी बुजुर्ग कपल को बारिश में रोमांटिक वॉक पर जाते देखा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग कपल बरसात के मौसम में सड़क पर घूमता दिखाई देता है। वीडियो देखकर आपको भी अपने प्यार के दिनों की याद आ जाएगी।

वडीयिो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग कपल बारिश में छाता लेकर निकला है। इस दौरान उनके बीच निश्छल प्यार नजर आ रहा है। जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा। वीडियो में आप दोनों के बीच रोमांस भरे पलों को देख सकते हैं। वीडियो को देखकर आपकी आंखों में उनके लिए प्यार जरूर उमड़ेगा। वीडियो में बुजुर्ग कपल को देखकर आपको महसूस हो जाएगा कि सच्चा प्यार यही होता है। बारिश के मौसम में एक साथ टहलते हुए जिस तरह दोनों छाता शेयर कर रहे हैं, वह दिल छूने वाला है। देखें वीडियो-

आंटी के लिए हाथ में छाता लिए नजर आए अंकल

वीडियो में देखा जा सकता है कि शहर में बारिश हो रही है। इस बीच बुजुर्ग अंकल और आंटी बारिश में छाता लेकर सड़क पार कर रहे हैं। इस दौरान बुजुर्ग अंकल ने अपनी पत्नी के लिए छाता पकड़ा हुआ है। जबकि आंटी अपने हाथ में बैग लेकर चल रही होती हैं। वीडियो को फोटोग्राफर आसिफ खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'क्या दुनिया में शाश्वत प्रेम का विचार होना मंत्रमुग्ध करने वाला नहीं, जहां आखिर में कुछ भी नहीं रह जाता।' वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे अब तक 27 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। लोग वीडियो को एक-दो बार नहीं बल्कि बार-बार देख रहे हैं।