लाइव टीवी

Miss Universe 2021 Winner: हरनाज संधू बनीं मिस यून‍िवर्स 2021, लोग बोले- 'छा गई पंजाबी क्वीन', देखें रिएक्शन

Updated Apr 06, 2023 | 14:19 IST

Harnaaz Kaur Sandhu Miss Universe 2021 Winner: हरनाज ने 79 अन्य प्रतियोगियों को हराकर यह मुकाम हासिल किया है। हरनाज से पहले साल 2000 में एक्ट्रेस लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। हरनाज की जीत की खबर मिस यूनिवर्स ऑर्गनाइजेशन के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
हरनाज संधू बनीं मिस यूनिवर्स
मुख्य बातें
  • चंडीगढ़ की हरनाज संधू बनी मिस यूनिवर्स 2021
  • 21 साल बाद हरनाज से बढ़ाया देश का मान
  • हरनाज की जीत से देश में खुशी की लहर

arnaaz Kaur Sandhu Miss Universe 2021 Winner: इजरायल में चल रहे 70वें मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में भारत के चंडीगढ़ की रहने वाली हरनाज संधू ने बाजी मारी है। 21 साल की हरनाज ने 21 साल बाद एक बार फिर भारत का मान बढ़ाया है। हरनाज की जीत से देश में खुशी का माहौल और लोग अपने-अपने अंदाज में हरनाज को बधाई दे रहे हैं। किसी का कहना है कि भारत की बेटी ने एक बार फिर देश का परचम लहराया है। किसी का कहना है कि पंजाबी क्वीन का जलवा कायम है।

गौरतलब है कि हरनाज ने 79 अन्य प्रतियोगियों को हराकर यह मुकाम हासिल किया है। हरनाज से पहले साल 2000 में एक्ट्रेस लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। हरनाज की जीत की खबर मिस यूनिवर्स ऑर्गनाइजेशन के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई। जिसमें हरनाज को ताज पहनाने का वीडियो साझा किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, ' नई मिस यूनिवर्स है...इंडिया'। वहीं, दूसे स्थान पर पराग्वे की नादिया फरेरा और तीसरे स्थान पर दक्षिण अफ्रीका लालेला मसवाने रहीं। यहां आपको यह भी बता दें कि इससे पहले हरनाज ने साल 2017 में मिस चंडीगढ़ का खिताब भी जीता था। वहीं, साल 2019 में हरनाज ने मिस इंडिया खिताब में भी हिस्सा लिया था। हरनाज की जीत से देश में खुशी की लहर और सोशल मीडिया पर लोग जमकर बधाई दे रहे हैं। ट्विटर पर #HarnaazSandhu और #MissUniverse2021 टॉप ट्रेंड कर रहा है। तो आइए, देखते हैं हरनाज की जीत पर सोशल मीडिया यूजर्स किस तरह का रिएक्शन दे रहे हैं।