लाइव टीवी

यूएस ओपन 2022 में सेरेना विलियम्स ने पहने 400 हीरे जड़े जूते, तस्वीरें और Video देख खुली रह जाएंगी आंखें

Updated Aug 31, 2022 | 09:58 IST

US Open 2022:

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सेरेना विलियम्स
मुख्य बातें
  • US Open 2022 में खेल रही हैं सेरेना विलियम्स
  • सेरेना विलियम्स ने पहने अनोखे जूते
  • जूतों में जड़े थे 400 हीरे

US Open 2022: अमेरिका की धुरंधर टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने हाल ही में अपने संन्यास की घोषणा की है। फिलहाल वह US ओपन में खेल रही हैं। उन्होंने अपने आखिरी टूर्नामेंट में पहले दौर का मैच जीता है। सेरेना ने मोंटेनीग्रो की 80वीं रैंकिंग की खिलाड़ी दांका कोविनिच को 6-3, 6-3 से हराकर शानदार शुरुआत की। खेल के अलावा सेरेना विलियम्स एक और चीज से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं, वह है उनके जूते।

आपको जानकर हैरानी होगी कि सेरेना विलियम्स ने ऐसे जूते पहने जिसमें 400 हीरे जड़े थे। पीपल मैग्जीन के अनुसार, टेनिस चैंपियन ने यूएस ओपन मैच में हाथों से डिजाइन किए गए Nike के जूते में उतरी थीं। इस जूते में एक-दो नहीं बल्कि 400 हीरे जड़े थे। अपने इस जूते की वजह से वह एक बार फिर खेल प्रेमियों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं।

बता दें कि सेरेना विलियम्स के पहले दौर का मैच देखने के लिए अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन, मार्तिना नवरातिलोवा, माइक टाइसन, सेरेना की दादी और पिता के साथ बेटी भी मौजूद थीं। सेरेना ने 1999 में 17 वर्ष की उम्र में US ओपन खिताब जीता था। सेरेना के अलावा पिछली चैम्पियन बियांका आंद्रिस्कू, एंडी मरे, दानिल मेदवेदेव, कोको गॉ भी दूसरे दौर में पहुंच गए हैं, लेकिन सभी की नजरें सेरेना के मैच पर ही टिकी थीं।

पहले दौर के मैच में जीत के बाद छह बार की US ओपन चैंपियन सेरेना ने कहा, 'जब मैं कोर्ट पर उतरी तो दर्शकों के स्वागत से अभिभूत हो गई। बहुत अच्छा लग रहा है। मैं इसे कभी नहीं भुलूंगी।' बता दें कि सेरना 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन हैं। सेरेना ने जब 17 साल की उम्र में 1999 में अपना पहला अमेरिकी ओपन जीता था तब उन्होंने बालों में सफेद मोती पहनकर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था। वह 40 की उम्र में अपना आखिरी टूर्नामेंट खेल रही हैं।