लाइव टीवी

IRS अधिकारी से यूजर ने पूछा- दहेज में कितने करोड़, मिला दिलचस्प जवाब

Updated Jan 30, 2022 | 12:00 IST

सोशल मीडिया पर यूजर तरह तरह के सवाल पूछते हैं, आईआरएस अधिकारी विकास प्रकाश सिंह ने पूछ डाला कि दहेज में कितने करोड़। इस सवाल का जवाब उस अधिकारी ने शानदार तरीके से दिया।

Loading ...
IRS अधिकारी से यूजर ने पूछा- दहेज में कितने करोड़, मिला दिलचस्प जवाब

सोशल मीडिया में एक जवाब इस समय बहुत सुर्खियां बटोर रहा है।उसके पीछे की वजह यह है कि भारतीय राजस्व के अधिकारी विकास प्रकाश सिंह ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया था। जैसे ही उन्होंने अपनी तस्वीरों को पोस्ट किया वैसे ही यूजर्स के कमेंट आने लगे। यूजर्स ने उस अधिकार से तरह तरह के सवाल पूछे उनमें से एक सवाल दहेज से जुड़ा हुआ था। 

यूजर का सवाल यह था कि दहेज में कितने करोड़ लिए। अब इस सवाल का जवाब आईआरएस अधिकारी विकास प्रकाश सिंह ने दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया। विकास प्रकाश सिंह ने उस सवाल का जवाब दिया कि जब करोगे तब समझ में आएगा कि लव मैरिज में बीबी मिलना ही बड़ी बात है।


एक दूसरे यूजर ने पूछा कि दोनों के पैरेंट्स इतने दुखी क्यों है। तो इस सवाल के जवाब में अधिकारी ने कहा कि दुखी नहीं हैं, पिता जी की आदत थोड़ा कम हंसने की है। 

एक और यूजर ने पूछा कि आपने पहले करियर बनाया या प्यार किया। इस सवाल पर वो जवाब देते हैं कि दोनों साथ साथ..लेकिन इसे आप अपनी रिस्क पर ट्राइ करें ।