लाइव टीवी

पति की 'खुलेआम' की जाने वाली इस 'हरकत' से बेहद परेशान हुई पत्नी, उठाया यह कदम

Updated Jul 20, 2021 | 12:58 IST

husband farting habit news:एक महिला ने अपने पति के पादने की आदत को लेकर अपनी बात रखी है उसका कहना है कि घर में ये सामान्य बात है लेकिन बाहर शिष्टाचार का ख्याल रखा जाना चाहिए। 

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: एक महिला ने अपने पति के बारे में दुनिया में बिना परवाह किए सार्वजनिक रूप से जोर-जोर से पादने (farting habit) का खुलासा किया है वह जोर से और गर्व से पादता है। महिला ने कहा कि वह अपने पति की इस आदत के बारे में अपने रिश्ते में बहुत पहले से जानती थी और उसने इसे वर्षों तक जारी रखा है।

उसने एक घटना शेयर की जब वह पहली बार गैर-पेशेवर वातावरण में अपने सहयोगियों से मिल रही थी उस वक्त उसकी जॉब को सिर्फ दो महीने हुए थे, जब वह रेस्तरां में टेबल के पास पहुंची, तो उसके साथी उसे और उसके पति का अभिवादन करने के लिए खड़े हो गए।जैसे ही उसका टॉप बॉस उसके पति से हाथ मिलाने के लिए पहुंचा, उसने हाथ हिलाने के अलावा और भी बहुत कुछ किया।

...वह अपने पति के कृत्य से शर्मिंदा हो गई थी

"अभी भी परिचयात्मक हावभाव के बीच में, उन्होंने huge fart निकाला। यह ऐसा था जैसे आपने पहली बार किसी से मिलने पर जो किया था, उसका एक हिस्सा था,उसके सहयोगियों की सदमे और घृणा वाली प्रतिक्रियाएं थीं, वह अपने पति के कृत्य से शर्मिंदा हो गई थी। हालाँकि, उसका पति मेज पर अन्य लोगों से हाथ मिलाता रहा जैसे कि कुछ हुआ ही न हो।

"जब सार्वजनिक कार्यक्रमों में होते हैं तो शिष्टाचार कायम रहना चाहिए"

उसने कहा कि "मुझे उनके घर पर पादने या डकार लेने में कोई समस्या नहीं है, मुझे लगता है कि जब आप सार्वजनिक या सामाजिक कार्यक्रमों में होते हैं तो सामान्य शिष्टाचार कायम रहना चाहिए।" हालांकि, उनके पति उनके विचारों से सहमत नहीं हैं। "इसके बजाय, वह बहुत सहज, आत्मविश्वासी है, यहां तक ​​​​कि सबसे तेज और सबसे दुर्गंधयुक्त पाद को जब भी और जहां भी जरूरत होती है, बाहर निकलने देता है।" पत्नी कई बार पति से इस आदत को छोड़ने की गुहार लगा चुकी है, लेकिन वह ऐसा करता रहता है।