लाइव टीवी

Viral Photo: क्या आपको पता है तस्वीर में दिख रही चीज क्या है? IFS अधिकारी ने लोगों से पूछा सवाल

Updated Aug 26, 2022 | 18:30 IST

Viral Photo: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है। आपको बताना है कि तस्वीर में दिख रही चीज क्या है। IFS अधिकारी सुरेंद्र मेहरा ने इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
तस्वीर
मुख्य बातें
  • IFS अधिकारी ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
  • IFS अधिकारी ने लोगों से तस्वीर के बारे में पूछा
  • क्या आप जानते हैं तस्वीर में दिख रही चीज के बारे में

Viral Photo: सोशल मीडिया पर लोगों को कुछ न कुछ चैलेंज मिलता ही रहता है। पिछले दिनों बिहार से एक अजीबोगरीब जानवर की तस्वीर सामने आई थी, तब लोगों ने उस जानवर के बारे में अनभिज्ञता जाहिर की थी। ज्यादातर लोगों को उस जानवर के बारे में पता ही नहीं था। अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है। आपको बताना है कि तस्वीर में दिख रही चीज क्या है।

IFS अधिकारी सुरेंद्र मेहरा ने तस्वीर को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से सवाल पूछा है कि इसमें दिख रही चीज क्या है? उन्होंने पूछा है कि क्या आप इसे पहचान सकते हैं? दरअसल, IFS अधिकारी ने जो फोटो शेयर की है, वह किसी जीव की क्लोजअप फोटो लग रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'क्या कोई इसे पहचान सकता है।'

खुद शेयर किया जवाब

तस्वीर सामने आने के बाद लोग तरह-तरह का अनुमान लगा रहे हैं। कोई इसे समुद्री मछली बता रहा है तो किसी को यह ऑक्टोपस जैसा लग रहा है। हालांकि, जब बाद में IFS अधिकारी ने खुद इस तस्वीर की सच्चाई बताई तो लोगों को भरोसा ही नहीं हुआ। IFS अधिकारी ने तस्वीर में दिख रहे जीव की असली फोटो भी शेयर की।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने फोटो में दिख रहे जीव की पूरी तस्वीर शेयर की। दरअसल, तस्वीर में दिख रही चीज एक मगरमच्छ का जबड़ा है। IFS सुरेंद्र मेहरा ने उस मगरमच्छ की फोटो शेयर की है, जिसका यह जबड़ा है।