लाइव टीवी

Viral Photo: इस 'सिग्नेचर' ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, जानें क्या है ये दिलचस्प मामला?

Updated Mar 22, 2022 | 16:21 IST

Signature Viral Photo: सिग्नेचर तो आपने भी कई देखे होंगे, लेकिन इस हस्ताक्षर को देखकर एक पल के लिए आप भी हैरान रह जाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
इस सिग्नेचर को देखकर लोग हैरान हैं...
मुख्य बातें
  • अजीबोगरीब सिग्नेचर की तस्वीर वायरल
  • सिग्नेचर पर लोग जमकर ले रहे हैं मजे
  • बड़े-बड़े दिग्गज भी इस सिग्नेचर को देखकर हैरान रह गए

Weird Signature Viral Photo: सोशल मीडिया (Social Media) पर कब, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार चीजें दिल जीतने वाली होती है, तो कुछ को देखकर हैरानी भी होती है। वहीं, कुछ पर तो लोगों को यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक ऐसी तस्वीर वायरल (Viral Photo) हो रही है, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। क्योंकि, तस्वीर में जिस तरह से किसी ने हस्ताक्षर किए हैं उसे देख लोग दंग हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग तो इस सिग्नेचर का मजाक भी उड़ा रहे हैं और मजेदार मीम्स बना रहे हैं।  

पहली नजर में इस तस्वीर को देखने के बाद लगता है जैसे किसी ने मोर बनाया हो। लेकिन, जब गौर से देखेंगे तो पता चलेगा कि यह किसी का हस्ताक्षर है। दावा किया जा रहा है कि यह हस्ताक्षर गुवाहटी मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल के एक अधिकारी का है। इतना ही नहीं इस पर गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में हड्डी रोग विभाग के रजिस्ट्रार की मुहर भी है। चार मार्च 2022 को यह हस्ताक्षर किया गया था। अब इस तस्वीर को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। तो पहले आप ये पोस्ट देखें...

ये भी पढ़ें -  Zomato अब महज 10 मिनट में खाना करेगा डिलीवर, लोग बोले- 'ये सुनने में अच्छा है, लेकिन प्रैक्टिकल नहीं'

सोशल मीडिया पर छाया सिग्नेचर 

इस सिग्नेचर को देखकर एक पल के लिए आप भी जरूर हैरान हुए होंगे। कुछ लोगों का कहना है कि हस्ताक्षर तो कई देखें लेकिन यह सबसे अलग और अच्छा है। इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने भी इस तस्वीर को शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ' ये तो सिग्नेचर का बाप है'। एक यूजर ने लिखा, ' डॉक्टर साहब ने तो इसका भी एक्सरे निकाल दिया' । एक ने पूछा कि क्या ये मेंटल हॉस्पिटल का सिग्नेचर है क्या? किसी का कहना है कि ये किसी साउथ वाले का सिग्नेचर है। तो इस सिग्नेचर पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।