लाइव टीवी

Zomato अब महज 10 मिनट में खाना करेगा डिलीवर, लोग बोले- 'ये सुनने में अच्छा है, लेकिन प्रैक्टिकल नहीं'

Updated Mar 22, 2022 | 15:28 IST

Zomato के फाउंडर दीपिंदर गोयल ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि अब 10 मिनट में लोगों तक खाना पहुंच जाएगा। हालांकि, कंपनी के इस फैसले का विरोध भी हो रहा है और संसद में भी इस मुद्दे को उठाया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
जोमैटो के फैसले पर लोग ले रहे मजे
मुख्य बातें
  • Zomato ने अपने ग्राहकों के लिए की बड़ी घोषणा
  • जोमैटो इंस्टा के साथ अब 10 मिनट में खाना होगा डिलीवर
  • जोमैटो के इस फैसले पर लोग लोग जमकर ले रहे चटकारे

ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने अपने ग्राहकों के लिए बड़ी घोषणा की है। कंपनी ने घोषणा की है कि वो अब महज रिकॉर्ड 10 मिनट में लोगों तक खाना पहुंचाएगा। कंपनी के फाउंडर दीपिंदर गोयल ने खुद इसकी घोषणा की है। जैमैटो के इस घोषणा के साथ सोशल मीडिया पर भी माहौल गरमा गया है और लोग जमकर इस पर चटकारे लेते हुए कंपनी का मजाक उड़ा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ये बात मैं पचा नहीं पा रहा हूं। जबकि, कुछ का कहना है कि यह केवल सुनने में अच्छा लग रहा है, जबकि प्रैक्टिकल नहीं है। तो आइए, पहले जानते हैं मामला क्या है? 

दरअसल, कंपनी के फाउंडर दीपिंदर गोयल का कहना है कि मुझे लग रहा था कि 30 मिनट की डिलीवरी का औसत समय काफी धीमा है। बहुत जल्द यह चलन सिस्टम से बाहर हो जाएगा। अगर हम इसमें बदलाव नहीं करते हैं तो कोई और ये काम करेगा। अगर आपको मार्केट में बने रहना है तो नए-नए इनोवेशन करना होगा और आगे बढ़ना होगा। लिहाजा, हम अब 10 मिनट फूड डिलवरी ऑफरिंग जोमैटो इंस्टा के साथ मार्केट में आए हैं। कंपनी के इस फैसले से ग्राहक भले ही खुश हो रहे हैं, लेकिन इसका विरोध भी शुरू हो गया है। रेस्टोरेंट फेडरेशन भी जोमैटो की इस नई सुविधा को सही नहीं मान रहा है। वहीं, कार्ति चिदंबरम ने कहा है कि यह गलत सेवा है। इधर, सोशल मीडिया पर भी लोग मजाक उड़ा रहे हैं और एक से एक मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं। तो आइए, देखते हैं जोमैटो के इस फैसले पर लोग किस तरह से चटकारे ले रहे हैं।