लाइव टीवी

Viral Video: जब छोटी सी बिल्ली ने भालू का कर दिया ऐसा हाल, अंजाम पर नहीं होगा यकीन

Updated Nov 05, 2021 | 14:29 IST

आमतौर बड़े जानवरों को देखकर छोटे जानवर भाग खड़े होते हैं। वहीं, कुछ तो सीधा उनपर टूट पड़ते हैं। लेकिन, इस वीडियो में आपको कुछ ऐसा देखने को मिलेगा, जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
जब भालू और बिल्ली का हुआ आमना-सामना
मुख्य बातें
  • जब बिल्ली और भालू का हुआ आमना-सामना
  • बिल्ली ने भालू मैदान में दौड़ाया
  • लोगों को पसंद आ रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर जानवरों के भी काफी मजेदार-मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो काफी खतरनाक होते हैं, तो कुछ इतने क्यूट होते हैं जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। इसी कड़ी में भालू और बिल्ली का एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग हैरान भी हैं और मजा भी आ रहा है। क्योंकि, एक बिल्ली ने जिस तरह से भालू को 'पानी पिलाया' उसे देखकर हर कोई दंग रह गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

आमतौर बड़े जानवरों को देखकर छोटे जानवर भाग खड़े होते हैं। वहीं, कुछ तो सीधा उनपर टूट पड़ते हैं। लेकिन, इस वीडियो में आपको कुछ ऐसा देखने को मिलेगा, जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। एक मैदान के अंदर बिल्ली में मजे कर रही थी। तभी एक विशालकाय भालू वहां पहुंच गया और बिल्ली को डराने की कोशिश करने लगा। लेकिन, बिल्ली खुद बड़ी शातिर निकली। उसने उल्टा भालू को दौड़ाना शुरू कर दिया। बिल्ली ने जिस तरह से पूरे मैदान में भालू को दौड़ाया उसे देखकर आप भी एक पल के लिए सन्न रह जाएंगे। देखें वीडियो...

भालू को सिखाया सबक...

हो सकता है इससे पहले आपने इस तरह के वीडियो नहीं देखे होंगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ट्विटर पर इस वीडियो को IFS सुशांत नंदा ने शेयर किया है। वीडियो को 29 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, 23 सौ से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, वीडियो पर मजे लेते हुए यूजर्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' अपनी गली में अब बिल्ला भी शेर बन गया'। एक ने लिखा, ' जीत सोच में है'। इसके साथ अन्य लोगों ने काफी फनी इमोजी भी शेयर किए हैं।