लाइव टीवी

Viral Video: रेड लाइट पर पेन बेच रहे बच्चे ने बताया अपना दर्द, सुनकर इमोशनल हो जाएंगे आप

Updated Sep 21, 2022 | 07:55 IST

Viral Video: वीडियो में पेन बेचने वाला बच्चा अपनी व्यथा सुनाता नजर आ रहा है। बच्चे का दर्द सुनकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बच्चे का वीडियो
मुख्य बातें
  • रेड लाइट पर पेन बेच रहा था छोटा लड़का
  • कार वाले ने बिठा लिया अपनी गाड़ी के अंदर
  • बच्चे ने कार वाले को बताई अपनी व्यथा

Viral Video: आपने कई बार रेड लाइट पर ऐसे बच्चों को देखा होगा, जो कोई न कोई सामान बेचते रहते हैं। ऐसे बच्चे रेड लाइट होने पर कार वालों के पास आते हैं और उनसे अपना सामान खरीदने की अपील करते हैं। हालांकि, ज्यादातर लोग उनकी अपील को सुनते भी नहीं हैं और मुंह फेरकर चले जाते हैं। ऐसे ही एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्चा अपनी व्यथा सुनाता नजर आ रहा है। वीडियो में बच्चे का दर्द सुनकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी कार में इस बच्चे को बिठाता है और उससे बातचीत करता है। आप देख सकते हैं कि गाड़ी में मौजूद शख्स बच्चे से पूछता है कि वह ऐसा क्यों करता है। ऐसा करने पर उसके साथ क्या दिक्कत होती है? इसके बाद बच्चा अपनी व्यथा बताता है। बच्चा कहता है कि जब वह किसी गाड़ी के पास जाता है तो कई लोग उसे मारने लगते हैं। बच्चे ने बताया कि उसके साथ तीन बार ऐसा हो चुका है। बच्चा बताता है कि वह जैसे ही कहता है कि पेन ले लो तो कई लोग मां-बहन की गाली देने लगते हैं। देखें वीडियो- 

बच्चे के चेहरे पर दिखता है उसका दर्द

बच्चे की इस बात को सुनकर कार में बैठा युवक हैरान रह जाता है। इसके बाद वह फिर से पूछता है कि क्या तुम्हे मां-बहन की गाली देते हैं? इस पर बच्चा कहता है कि हां भैया तुम क्या जानो! इसके बाद कार में मौजूद एक दूसरा युवक कहता है कि क्या तुम मुझे मानते हो। तो बच्चा कहता है कि हां वह उसे मानता है। इस दौरान कार में बैठे दोनों युवक बच्चे के साथ काफी अच्छा बर्ताव करते हैं। जिससे बच्चा काफी खुश हो जाता है। बच्चे के चेहरे की स्माइल देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा। आप देख सकते हैं कि बच्चा गाड़ी में आराम से बैठकर एंजॉय कर रहा होता है। बच्चे के चेहरे की हंसी सबकुछ बयान करती है। वीडियो को funny_videoduet नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।