लाइव टीवी

महिला ने किया सैंडविच ऑर्डर, पैकेट के भीतर मिली नोटों की गड्डी; पैसे का जो किया जानकर चौंक जाएंगे

Updated Sep 20, 2022 | 20:32 IST

Viral News: महिला ने सैंडविच ऑर्डर किया और उसे पैकेट में 43 हजार रुपये की गड्डी मिली। इस पैसे को देखकर महिला हैरान रह गई। हालांकि, इसके बाद महिला ने उन पैसों का जो किया, उसे जानकर लोग चौंक गए।  

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPeople
ईमानदारी की मिशाल
मुख्य बातें
  • महिला ने केएफसी से ऑर्डर किया था सैंडविच
  • सैंडविच के पैकेट में रखे थे 43 हजार रुपये
  • महिला ने पेश की ईमानदारी की मिसाल

Viral News: किस्मत ऐसी चीज होती है, जो कभी भी मेहरबान हो सकती है। क्या कोई सोच सकता है कि वह सैंडविच ऑर्डर करे और उसके भीतर उसे नोटों की गड्डी मिल जाए। अमेरिका की रहने वाली एक महिला की किस्मत कुछ ऐसी ही मेहरबान थी। महिला ने सैंडविच ऑर्डर किया और उसे पैकेट में 43 हजार रुपये की गड्डी मिली। इस पैसे को देखकर महिला हैरान रह गई। हालांकि, इसके बाद महिला ने उन पैसों का जो किया, उसे जानकर लोग चौंक गए।  

मिली नोटों की गड्डी

अमेरिका के जॉर्जिया के जैक्सन की रहने वाली जोआन ओलिवर कहीं जा रही थीं। इस दौरान रास्‍ते में उन्हें भूख लगी तो उन्होंने केएफसी के ड्राइव थ्रू से सैंडविच ऑर्डर किया। सैंडविच आर्डर करके वह एक जगह खड़ी हो गईं। जब उनका ऑर्डर मिला और उन्होंने पैकेट देखा तो हैरान रह गईं। सैंडविच के पैकेट के भीतर से उन्हें नोट झांकते हुए नजर आए। दरअसल, यह नोट केएफसी के कैश काउंटर का डेली डिपाजिट था। यह गलती से महिला के सैंडविच पैकेट में रख दिया गया था। 

ये भी पढ़ें- इनके सामने लैला-मजनू भी हैं फेल, बुजुर्ग कपल के इमोशनल प्यार का VIDEO हुआ वायरल

पेश की ईमानदारी की मिशाल

पैसे मिलने के बाद पहले तो जोआन ने उन्हें गिना। इसके बाद कुछ सोचने लगीं। आमतौर पर इतने रुपये मिलने के बाद इंसान का मन डोल जाता है। हालांकि, जोआन ने उन पैसों को लेने की बजाय पुलिस को फोन कर दिया। उन्होंने ईमानदारी दिखाते हुए पुलिस को बताया कि अगर वह बुरा करेंगी तो उनके साथ भी बुरा हो सकता है। इसके बाद वह पैसे केएफसी स्टोर के पास पहुंच गए और गरीब मैनेजर की नौकरी बच गई। महिला की ईमानदारी की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।