लाइव टीवी

Viral Video:...जब हाईवे पर गाड़ी से बरसने लगे नोट, भीड़ हो गई पागल

Updated Nov 21, 2021 | 18:00 IST

अमेरिका से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें हाईवे पर एक ट्रक से गिरे नोट लूटते हुए लोग दिख रहे हैं, सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो सामने आया है जो वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और उसने लोगों से इन पैसों को लौटने की अपील की है

अगर आपको सड़क पर नोटों की बारिश दिख जाए तो आपको कैसा लगेगा, जाहिर सी बात है कि आपका दिल बाग-बाग हो जाएगा और कहेंगे क्या बात है आसमान से नोटों की बर्षा हो रही है, जी हां कुछ ऐसा ही वाकया पेश आया है अमेरिका के सैन डिएगो हाईवे पर, जहां अचानक  से नोटों की बारिश होने लगी।

 इसके बाद क्या था वहां से निकल रहे लोगों की तो मानों लॉटरी ही लग गई और वहां का नजारा देखने वाला था लोगों में पैसा लूटने की होड़ लग गई और जिसके हाथ जो लगा वो लेकर वहां से चलता बना, लोगों ने गाड़ियां रोककर नकदी लूटी।

पहले आप नोटों की बारिश का ये वीडियो देख लें-


वहीं इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और उसने लोगों से इन पैसों को लौटने की अपील की है अब एफबीआई और कैलिफोर्निया हाईवे पेट्रोल उन लोगों की तलाश कर रहे हैं, जो पैसे लेकर भाग गए हैं।

वहीं पुलिस ने लोगों को पैसा लौटाने के लिए कुछ समय की मोहलत दी और कहा कि ऐसा ना होने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी,  कैलिफोर्निया हाईवे पेट्रोल ने कहा कि अगर किसी ने नकदी को उठाया है, तो हम इसे तुरंत विस्टा के कार्यालय में जमा करने का आग्रह कर रहे हैं मैं बस सभी को बताना चाहता हूं कि हमारे पास बहुत सारे वीडियो हैं जो आपकी इस हरकत के सबूत हैं।

वीडियो और फोटो साभार- demibagby_Instagram