लाइव टीवी

VIDEO: टोल बूथ पर दो महिलाओं के बीच 'जंगली' फाइट, एक-दूसरे के बाल खींचे और जमकर जड़े थप्पड़

Updated Sep 16, 2022 | 12:25 IST

Fight Viral Video: एक टोल बूथ पर दो महिलाएं आपस में भिड़ गईं। दोनों के बीच जमकर लात-घूसे चले, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
महिलाओं के बीच जबरदस्त लड़ाई
मुख्य बातें
  • टोल बूथ पर दो महिलाओं के बीच जबरदस्त फाइट
  • महिलाओं ने एक-दूसरे के बाल खींचे और थप्पड़ जड़े
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Women Fight Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें दो महिलाओं के बीच जबरदस्त लड़ाई हो रही है। जिस तरह से दोनों महिलाएं आपस में लड़ रही थीं, उसे देखकर लोग दंग रह गए। वीडियो (Fight Video) देखने के बाद यकीन मानिए एक पल के लिए आप भी हैरान रह जाएंगे और कहेंगे, 'इन्हें तो तुरंत WWF में भेज दो'। आलम ये है कि इस वीडियो को यूजर्स बार-बार देख रहे हैं और उस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो महाराष्ट्र के नासिक जिले का है। जहां टोल बूथ पर दो महिलाएं जबरदस्त तरीके से लड़ रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार, पिंपलगांव टोल प्लाजा पर टोल फीस को लेकर दो महिलाएं आपस में भिड़ गईं। एक महिला यात्री हैं, तो दूसरी टोल बूथ पर तैनात कर्मचारी हैं। वीडियो (Trending Video) में आप देख सकते हैं किस तरह दोनों महिलाएं लड़ रही हैं। कभी एक-दूसरे का बाल खींचती हैं, तो कभी एक-दूसरे को थप्पड़ जड़ रही हैं। वहीं, दोनों के आस-पास काफी लोग भी खड़े हैं, जो तमाशा देख रहे हैं। कुछ लोग लड़ाई रोकने की कोशिश भी कर रहे हैं, लेकिन महिलाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। जबकि, कुछ लोग वीडियो बनाने में लगे हुए हैं। देखें वीडियो... 

ये भी पढ़ें -  VIDEO: पति को पीछे बैठाकर अम्मा ने धांसू अंदाज में चलाई बाइक, स्वैग पर फिदा हुए लोग

दो महिलाओं के बीच जबरदस्त लड़ाई

महिलाओं की लड़ाई देखकर आपको जरूर झटका लगा होगा। अब यह मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@Rajmajiofficial' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसने भी इस नजारे को देखा वो दंग रह गया। हालांकि, कुछ लोग इस वीडियो पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। तो कुछ लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।