लाइव टीवी

Viral Video: इसे कहते हैं फूटी किस्मत...बाइक वाले के साथ जो हुआ उसे देख पकड़ लेंगे अपना सिर

Updated Dec 30, 2021 | 17:09 IST

एक डिलीवरी ब्वॉय बाइक लेकर सड़क के किनारे पहुंचता है। बाइक रोकने के बाद उसे साइड स्टैंड पर खड़ा करने लगता है। लेकिन, उसे बिल्कुल ही अंदाजा नहीं था कि उसके साथ एक अजीबोगरीब घटना घटने वाली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
किस्मत बड़ी चीज है भाई...
मुख्य बातें
  • किस्मत बड़ी चीज है...
  • बाइक वाले की किस्मत देखकर रह जाएंगे दंग
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

ये तो हम सब जानते हैं किस्मत बड़ी चीज है। अगर अच्छी हो तो बिगड़ा काम भी बन जाता है। अगर खराब हो तो सही चीज भी बिगड़ जाती है। लेकिन, एक बाइक वाले के साथ जो हुआ उसे देखकर आप यही कहेंगे, 'इसे कहते हैं फूटी किस्मत'। क्योंकि, एक डिलीवरी ब्वॉय अपनी बाइक को सड़क के किनारे खड़ा कर रहा होता है। लेकिन, उसके साथ जो हुआ उसे वह जिंदगीभर नहीं भूल पाएगा। अब यह वीडियो वायरल (Viral Video) होने लगा है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक डिलीवरी ब्वॉय बाइक लेकर सड़क के किनारे पहुंचता है। बाइक रोकने के बाद उसे साइड स्टैंड पर खड़ा करने लगता है। लेकिन, उसे बिल्कुल ही अंदाजा नहीं था कि उसके साथ एक अजीबोगरीब घटना घटने वाली है। सीढ़ियों के बगल में जैसे ही उसने बाइक को साइड स्टैंड पर लगाने के लिए अपना दाहिना पैर नीचे रखा, जमीन का एक हिस्सा टूट गया और फिर जो हुआ वो खुद आप वीडियो में देख लें...

हाय रे किस्मत...

आपने देखा वह शख्स नीचे गिरने वाला ही था लेकिन छलांग लगाकर दूसरी तरफ पहुंच गया। लेकिन, उसकी बाइक नहीं बची। डिलीवरी बॉय की किस्मत अच्छी थी कि उसे चोट नहीं आई लेकिन बेचारे की बाइक नीचे गिर गई। वीडियो देखने के बाद लोग यही कह रहे हैं कि किस्मत खराब हो तो कुछ भी हो सकता है। अब यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'memewalanews' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। लोग इस वीडियो पर जमकर मजे भी लेने लगे हैं।