लाइव टीवी

Viral Video: बिना कारण पैर से दीवार गिरा रहा था युवक, फिर जो हुआ उसे देख कहेंगे- 'जैसी करनी वैसी भरनी'

Updated Aug 26, 2021 | 10:24 IST

funny Viral Video: एक युवक बिना कारण पैर से पार्क की दीवार गिरा रहा था। लेकिन, उसके साथ ऐसा खेल हुआ जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Loading ...
शख्स के साथ तो खेल हो गया...
मुख्य बातें
  • पैर से दीवार गिरा रहा था युवक
  • दीवार गिराने के दौरान युवक के साथ हुआ खेल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Viral Funny Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको हंसी भी और हैरानी भी होगी। क्योंकि, वीडियो में शख्स ने जिस तरह की हरकत की है उसे देखकर तो यही लगता है, ' जैसी करनी वैसी भरनी'। आलम ये है कि अब यह वीडियो लोगों के बीच धूम मचा रहा है और लोग इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें कुछ को देखकर हंसी छूट जाती है। वहीं, कुछ वीडियो पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। अब जरा इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह एक युवक बिना वजह पैर से पार्क की दीवार गिराने में लगा है। युवक लगातार पैर से दीवार पर मार रहा है। कुछ समय बाद दीवार तो टूट जाता है। लेकिन, उसके साथ जो होता है उससे उसकी चीख निकल जाती है और वह कराहने लगता है। ये देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है। तो पहले देखें ये मजेदार वीडियो...

ये क्या पागलपंती है...

वीडियो देखकर आपको भी जरूर हंसी आई होगी और सोच रहे होंगे कि जो जैसा करता है उसे वही मिलता है। वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर '@AwardsDarwin' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक तकरीबन तीन लाख लोग देख चुके हैं। वहीं, हजारों लोग इसे पसंद कर चुके हैं, जबकि काफी संख्या में लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।