लाइव टीवी

Viral Video: एक तरफ ट्रेन तो दूसरी तरफ विशालकाय हाथी, वीडियो में देखें क्या हुआ अंजाम?

Updated Aug 26, 2021 | 11:08 IST

Elephant Viral Video: जंगल से एक हाथी निकलकर रेलवे लाइन के पास पहुंच गया। तभी सामने से एक ट्रेन आ रही थी। हाथी को देखकर ड्राइवर ने ट्रेन रोक दी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ट्रेन और हाथी का आमना-सामना...
मुख्य बातें
  • ट्रेन के सामने अचानक आ गया हाथी
  • IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Elephnat Viral Video: सोशल मीडिया पर जानवरों के भी काफी मजेदार-मजेदार वीडियो देखने को मिल जाते हैं। इनमें कुछ वीडियो इतने खतरनाक होते हैं, जिन्हें देखते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। जबकि, कुछ वीडियो काफी क्यूट होते हैं। इसी कड़ी में ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के एक अधिकारी ने हाथी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक हाथी ट्रेन के सामने आ जाता है। पहले तो ऐसा लगता है कि ट्रेन को देखकर हाथी भड़क जाएगा। लेकिन, कुछ ही समय बाद वह अपना फैसला बदल लेता है। 

दरअसल, इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के कई अधिकारी सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। इन वीडियोज के जरिए वह आम पब्लिक को जंगल की दुनिया से रू-ब-रू कराते हैं। कुछ वीडियो तो काफी मजेदार होते हैं, जबकि कुछ पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, अचानक जंगल से निकलकर एक विशालकाय हाथी रेलवे पटरी के पास आ गया। जैसे ही वह पटरी के पास पहुंचा सामने से एक ट्रेन आ रही थी। ट्रेन को देखते ही हाथी उस ओर बढ़ने लगा। हाथी को देखकर ऐसा लगा रहा था कि वह आज कुछ 'तूफानी' करने वाला है। लेकिन, कुछ दूर चलने के बाद वह अपना फैसला बदल लेता है और फिर जंगल की ओर चला जाता है। देखें वीडियो...

ट्रेन और हाथी का आमना-सामना...

इस वीडियो को IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने मामले को लेकर जानकारी भी दी है। अब यह वीडियो वायरल होने लगा है। इस वीडियो को अब तक 23 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, दो हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किए हैं। इतना ही नहीं इस शानदार वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट किए जा रहे हैं।