लाइव टीवी

Viral: दामाद के चुनाव जीतने पर सास ने कंधे पर बिठाकर किया डांस, दिल जीत रहा वीडियो

Updated Dec 24, 2021 | 18:02 IST

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में सास और दामाद की खुशी को देखकर लोग आश्चर्यचकित हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह दामाद की जीत पर सास खुश है और डांस करते हुए उसे पूरे गांव में घुमा रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
दामाद और सास की जबरदस्त जोड़ी...
मुख्य बातें
  • दामाद के चुनाव जीतने पर खुशी से झूम उठी सास
  • कंधे पर बिठाकर सास ने डांस करते हुए पूरे गांव में घुमाया
  • लोगों का दिल जीत रहा है ये वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना हजारों वीडियो शेयर होते रहते हैं। जिनमें कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ वीडियो दिल जीतने वाले होते हैं। इसी कड़ी में गुजरात (Gujarat) से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग इस वीडियो को शेयर कर उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में एक सास चुनाव (Gujarat Election) जीतने पर अपने दामाद को कंधे पर बिठाकर पूरे गांव में घुमा रही है।

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में सास और दामाद की खुशी को देखकर लोग आश्चर्यचकित हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह दामाद की जीत पर सास खुश है। सास ने सबके सामने दामाद को कंधे पर बिठा लिया और डांस करते हुए उसे पूरे गांव में घुमा रही है। महिला के साथ कई और लोग डांस करते हुए गांव में घूम रहे हैं। सास और दामाद का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और दोनों की तारीफ कर रहे हैं। देखें वीडियो...


 
नारी शक्ति को सलाम...

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को '@santoshsaagr' नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'स्त्री की शक्ति को कम ना आंके वह मां, बहन, बहू, बेटी, पत्नी भी है और तो और सृष्टि भी चलाती है। गुजरात के एक गांव में लोकल इलेक्शन में दामाद की जीत पर सासू मां जी ने दामाद को कंधे पर बिठाकर पूरे गांव में घुमाया। भारतीय नारी'। इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ' खुशी की सीमा नहीं होती...'। इस वायरल वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।