लाइव टीवी

Viral Video: पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से आप भी हैं परेशान तो जरूर देखें ये वीडियो

Updated Oct 31, 2021 | 17:29 IST

Wonderful Jugaad of Saving Petrol:आज-कल हर कोई पेट्रोल-डीजल की बढती कीमतों से परेशान है ऐसे में एक शख्स ने पेट्रोल बचाने का नया तरीका इजाद किया है जो काफी मजेदार है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सोशल मीडिया पर शख्स के द्वारा बनाए देशी जुगाड़ को काफी पसंद किया जा रहा है

नई दिल्ली: इन दिनों पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों ने आम आदमी का जीना मुहाल कर रखा है और इसका सीधा असर उसकी पॉकेट पर पड़ रहा है साथ ही इसके कई साइड इफेक्ट मसलमन कई चीजों पर महंगाई की मार के रूप में भी देखा जा रहा है, यानी लब्बो-लुबाब ये है कि लोग इस स्थिति से खासा परेशान हैं।

ऐसे में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि क्या बात है ये तरीका सही है इससे कुछ तो असर पड़ेगा, ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

पहले आप भी ये वीडियो देख लें-

शख्स के देशी जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखकर यूजर्स शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं, गौर हो कि इस तरीके के पहले भी कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें लोगों ने पेट्रोल कीमतों में बढ़ोत्तरी को लेकर अपना विरोध जताया है।

सोशल मीडिया पर शख्स के द्वारा बनाए देशी जुगाड़ को काफी पसंद किया जा रहा है यानी कहा जा सकता है कि ये वीडियो क्लिप देखने के बाद आप भी यही सोचेंगे कि सच में जुगाड़ से हर काम आसान हो सकता है।