लाइव टीवी

Viral Video: अनोखे तरीके से हो रहा था जयमाला, अचानक दूल्हे को आया गुस्सा तो कर दिया ऐसा काम

Updated Feb 23, 2022 | 13:54 IST

Bride Groom Viral Video: शादियों के वीडियोज से भी सोशल मीडिया गुलजार रहता है। कई बार ऐसे-ऐसे वीडियो शेयर होते हैं, जिन्हें देखकर लोग भौचक्के रह जाते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
जब दूल्हे को आ गया गुस्सा...
मुख्य बातें
  • शादी को यादगार बनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन एक से एक तरीका अपनाते हैं
  • कई बार दूल्हा-दुल्हन गुस्से से आग बबूला भी हो जाते हैं
  • शादियों के वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं

Bride Groom Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना शादियों के काफी वीडियो शेयर होते रहते हैं। कुछ वीडियो काफी हंसाने वाले होते हैं, तो कुछ हैरान करने वाले। कुछ वीडियो में दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Viral Video) मस्ती करते नजर आते हैं। तो कुछ में गुस्सा भी दिखता है। वहीं, कुछ वीडियो का नजारा देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती है। इसी कड़ी में शादी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दूल्हे को अचानक गुस्सा आ गया और जयमाला के दौरान उसने जो किया उसे देखकर लोग दंग रह गए।  

आज कल हर कपल अपनी शादी को सबसे खास और यादगार बनाना चाहते हैं। इसके लिए कुछ कपल अपनी धांसू एंट्री करवाते हैं, तो कुछ लोग स्टेज पर ऐसी हरकत कर देते हैं जिसे देखकर लोग आश्चर्यचकित रह जाते हैं। हालांकि, कई बार दोस्त-यार भी मजेदार माहौल बना देते हैं। इस चक्कर में कई बार दूल्हा-दुल्हन गुस्से से आग बबूला हो जाते हैं। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में भी दूल्हे के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। वीडियो में आप देख सकते हैं काफी अनोखे तरीके से जयमाला की तैयारी हो रही है। दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं और ड्रोन कैमरा वरमाला लेकर हवा में लटक रहा होता है। बार-बार माला नीचे किया जाता है और फिर ऊपर खींच लिया जाता है। लिहाजा, दूल्हे को गुस्सा आ जाता है और फिर जो करता है उसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Viral: 'गजराज' को जब आया गुस्सा तो बाइक सवार का किया ऐसा हाल, दिल दहलाने वाला वीडियो

गुस्से में दूल्हे ने काटा बवाल

तो देखा किस तरह दूल्हा माला को पकड़ने के लिए हवा में कूदता है और जोर से नीचे खींचता है। इस चक्कर में ड्रोन कैमरा भी नीचे गिर पड़ता है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'johnnylaal' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और जबकि 46 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, चटकारे लेकर लोग वीडियो पर भी कमेंट कर रहे हैं।