लाइव टीवी

PM Kisan Samman Nidhi Yojana: कब आएगी पीएम किसान योजना की 10वीं किस्त? इस तरह दे रहे लोग अपनी प्रतिक्रिया

Updated Dec 17, 2021 | 17:06 IST

PM Kisan Samman Nidhi Yojana 10th Installment Date: लाखों किसानों को 9वीं किस्त का पैसा भी अब तक नहीं मिला है। पीएम किसान पोर्टल पर मिली जानकारी के अनुसार, 30 सितंबर तक जिन भी किसानों ने 9वीं किस्त के लिए आवेदन किया होगा, उनका पैसा 10वीं किस्त के साथ ही खाते में ट्रांसफर होगा।

Loading ...
किसानों को 10वीं किस्त का इंतजार
मुख्य बातें
  • 10वीं किस्त का किसानों को बेसब्री से इंतजार
  • लोग पूछ रहे हैं, ' आखिर कब आएंगे पैसे?'
  • पीएम किसान की दसवीं किस्त अब अगले हफ्ते आ सकती है

PM Kisan Samman Nidhi Yojana 10th Installment Date: प्रधानमंत्री किसान योजना (PM Kisan Yojana) की 10वीं किस्त का किसान भाई बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कयास लगाए जा रहे थे कि 16 दिसंबर से किसानों के बैंक अकाउंट में पैसे क्रेडिट होने लगेंगे। लेकिन, अब तक कोई जानकारी नहीं आई है। अब चर्चा ये है कि पीएम किसान की दसवीं किस्त अगले हफ्ते आएगी। वहीं, 10वीं किस्त को लेकर सोशल मीडिया पर भी माहौल गर्म है और लोग पूछ रहे हैं कि आखिर पैसे कब तक आएंगे?

PM Kisan Yojana 10th Installment Beneficiary List, Status LIVE: check here

दरअसल, लाखों किसानों को 9वीं किस्त का पैसा भी अब तक नहीं मिला है। पीएम किसान पोर्टल पर मिली जानकारी के अनुसार, 30 सितंबर तक जिन भी किसानों ने 9वीं किस्त के लिए आवेदन किया होगा, उनका पैसा 10वीं किस्त के साथ ही खाते में ट्रांसफर होगा। यहां आपको बता दें कि किसानों को तीसरी किस्मत का भुगतान 25 दिसंबर को ही किया गया था। हालांकि, इस बार उम्मीद थी कि 15 दिसंबर से किसानों के खाते में पैसे डलने लगेंगे। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ। लिहाजा, लोगों को धैर्य जवाब देने लगे हैं और पैसों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

PM Kisan Yojana:पीएम किसान का इन लोगों को नहीं मिलेगा फायदा, देखें लिस्ट

ट्विटर पर #PMkisanYojna ट्रेंड कर रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि 25 दिसंबर तक खाते में पैसे आ जाएंगे। जबकि, कुछ लोग अपनी अन्य समस्याओं से भी रू-ब-रू करा रहे हैं। तो आइए, देखते हैं लोगों के रिएक्शन...