लाइव टीवी

भीख मांगकर हर महीने इतने हजार रुपए कमाती है महिला, हिसाब-किताब देखकर लोग शॉक्ड हो गए

Updated Feb 01, 2022 | 16:58 IST

महिला भिखारी मलेशिया के सेरेम्बन की रहने वाली है। महिला की तस्वीर को फेसबुक पर सेपांग वायरल नाम के पेज पर शेयर किया गया है। तस्वरी में आप देख सकते हैं किस तरह महिला सड़क के किनारे भीख मांग रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
भीख मांग कर महिला कमा रही है हजारों रुपए
मुख्य बातें
  • मलेशिया से चौंकाने वाला मामला सामने आया
  • सड़क किनारे भीख मांग कर महिला 40 हजार रुपए महीना कमाती है
  • हिसाब-किताब देखर लोग हक्के-बक्के रह गए

भिखारी का नाम सुनते ही हमारे मन में कई तरह के ख्याल आने लगते हैं। गरीबी, अभाव या फिर मजबूरी, क्योंकि कोई भी इंसान शौक से भिखारी नहीं बनाना चाहेगा। इतना ही नहीं भिखारी के बारे में हम यह भी सोचते हैं कि उसके ना तो पैसे होंगे, ना ही पहनने के लिए अच्छे कपड़े और ना ही खाने की चीजें होंगी। लेकिन, आज हम आपको एक ऐसी महिला भिखारी से मिलवाने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर हो सकता है आपको झटका लगे। क्योंकि, यह महिला भिखारी हर महीने अच्छी-खासी रकम कमाती है। साथ ही अपनी डायरी में एक-एक दिन का हिसाब-किताब भी रखती है। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर अब इस महिला की खूब चर्चा हो रही है। 

बताया जा रहा है कि यह महिला भिखारी मलेशिया के सेरेम्बन की रहने वाली है। महिला की तस्वीर को फेसबुक पर सेपांग वायरल नाम के पेज पर शेयर किया गया है। तस्वरी में आप देख सकते हैं किस तरह महिला सड़क के किनारे भीख मांग रही है। महिला के बारे में बताया गया है कि भीख मांगकर यह हर महीने चालीस हजार रुपए कमाती है। इसका खुलासा उसके एक रिजस्टर से हुई है। जिसमें उसने एक-एक पैसे का हिसाब लिखा था। रिपोर्ट में कहा गया है कि हर दिन महिला बुर्के में आकर सड़क किनारे बैठ जाती है और दिनभर भीख मांगती है।  

ये भी पढ़ें - Viral Video: शादी के बीच दूल्हे को आया GF का फोन, फिर जो हुआ उसे देखते रह गए लोग

महिला की कमाई ने लोगों को चौंका दिया

महिला से जब पूछा गया कि वो मुस्किल है, तो उसने अपना सिर हिलाकर हां में जवाब दिया। वहीं, उसकी डायरी में साल  2021 और 2022 की कमाई का पूरा हिसाब था। जिसे देखकर लोग दंग रह गए। कुछ लोगों का कहना है कि क्या ये उसकी एक दिन की कमाई है। किसी का कहना है कि उसकी कुल कमाई कितनी हुई है? अब मामले ने माहौल को गरमा दिया है और लोगों का कहना है कि कई लोगों की तो इतनी सैलरी भी नहीं होगी। कुछ कहना है कि बिना मेहनत किए हुए भी लोग इतनी कमाई कर लेते है, ये हैरानी की बात है।