लाइव टीवी

पाकिस्तान की खूबसूरत टीचर ने छात्रों से बनवाई अपनी पेंटिंग, बड़े वाले कांडी निकले स्टूडेंट! कर डाला ऐसा

Updated Sep 20, 2022 | 21:02 IST

Pakistani Teacher: निशत नाम की महिला टीचर ने इसके बाद छात्रों द्वारा बनाई गई पेंटिंग को ट्विटर पर शेयर किया। इसके साथ ही अपनी रियल तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की। आप देख सकते हैं कि छात्रों ने महिला टीचर की बहुत ही फनी पेंटिंग बना डाली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पाकिस्तानी टीचर
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान की महिला टीचर ने ट्विटर पर शेयर की आपबीती
  • महिला टीचर ने छात्रों से की थी अपनी तस्वीर बनाने की मांग
  • छात्रों ने बना डाला महिला टीचर का फनी-फनी कार्टून

Pakistani Teacher: पाकिस्तान की एक महिला टीचर का ट्विटर पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, इस खूबसूरत सी महिला टीचर ने अपने क्लास के छात्रों से अपनी पेंटिंग बनाने के लिए कहा। इसके बाद छात्रों ने जो किया, वह काफी मजेदार है। दरअसल, छात्रों ने महिला टीचर के फनी-फनी कार्टून्स बना दिए। यह देखकर महिला टीचर की हंसी नहीं रुकी। इसके बाद टीचर ने इन सारी पेंटिंग्स को ट्विटर पर अपलोड कर दिया।

पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद की इस महिला टीचर ने अपने स्टूडेंट से अपनी पेंटिंग बनाने के लिए कहा। निशत नाम की महिला टीचर ने इसके बाद छात्रों द्वारा बनाई गई पेंटिंग को ट्विटर पर शेयर किया। इसके साथ ही अपनी रियल तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की। आप देख सकते हैं कि छात्रों ने महिला टीचर की बहुत ही फनी पेंटिंग बना डाली। महिला टीचर ने स्टूडेंट्स के द्वारा बनाई गई तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'वो कैसी दिख रही हैं?'

छात्रों ने बनाए फनी कार्टून्स

टीचर ने पहले अपनी रियल तस्वीर पोस्ट की। इसमें उन्होंने मास्क लगाया हुआ है, लेकिन फिर भी पता चल रहा है कि टीचर काफी सुंदर हैं। इसके बाद टीचर ने स्टूडेंट्स के द्वारा बनाई गई सभी फनी तस्वीरों को शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'फर्स्ट ग्रेडर्स को मैंने मेरी तस्वीर बनाने के लिए कहा, लेकिन जो परिणाम आया उसने मुझे बहुत हंसाया। इन तस्वीरों में मैं कैसी दिख रही हूं?'

निशत ने ट्विटर पर कई तस्वीरें शेयर कीं, जो काफी फनी हैं। ये सभी तस्वीरें उनके अलग-अलग छात्रों ने बनाई है। इसके साथ टीचर ने उन तस्वीरों को मार्क्स दिए हैं। किसी स्टूडेंट को 10 में से 6.5 मार्क्स, तो किसी को 10 में 5 मार्क्स। टीचर की पोस्ट को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। वहीं, ज्यादातर यूजर्स इसपर फनी कमेंट कर रहे हैं।