लाइव टीवी

Viral: 'बाहुबली' बन 'लेडी सिंघम' ने इस तरह शख्स को कंधे पर उठाया, वीडियो जीत रहा लोगों का दिल

Updated Nov 12, 2021 | 11:11 IST

लेडी सिंघम' से मशहूर इंस्पेक्टर राजेश्वरी ने कुछ ऐसा किया, जिसकी जमकर तारीफ हो रही है। राजेश्वरी ने चेन्नई के टी पी चतरम में एक कब्रिस्तान में बेहोश पड़े एक शख्स को बचाया है। जिसके लिए उनकी प्रशंसा हो रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
महिला पुलिस इंस्पेक्टर ने शख्स को कंधे पर उठाया
मुख्य बातें
  • इंस्पेक्टर राजेश्वरी बनी 'लेडी सिंघम'
  • बेहोश शख्स को कंधे पर उठाकर गाड़ी तक पहुंचाया
  • वीडियो जीत रहा लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं, जो सीधे लोगों के दिलों को छू जाते हैं और देखते ही देखते छा जाते हैं। वहीं, कुछ वीडियो पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। आलम ये है कि लोग इस वीडियो की तारीफ करते नहीं थक रहे। क्योंकि, इस वीडियो में एक महिला पुलिसकर्मी ने जिस तरह बेहोश पड़े शख्स को कंधे पर उठाकर गाड़ी तक पहुंचाया उसे देखकर लोगों को हैरानी भी हो रही है और 'लेडी सिंघम' की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

वायरल वीडियो चेन्नई का है। जानकारी के मुताबिक, 'लेडी सिंघम' से मशहूर इंस्पेक्टर राजेश्वरी ने कुछ ऐसा किया, जिसकी जमकर तारीफ हो रही है। राजेश्वरी ने चेन्नई के टी पी चतरम में एक कब्रिस्तान में बेहोश पड़े एक शख्स को बचाया है। जिसके लिए उनकी प्रशंसा हो रही है। बताया जा रहा है कि भारी बारिश के कारण कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है। ऐसे में एक शख्स बेहोश हो गया था। तभी इंस्पेक्टर राजेश्वरी वहां पहुंची और उस शख्स को कंधे पर उठाकर गाड़ी तक पहुंचाया। वीडियो...

सोशल मीडिया पर छाई 'लेडी सिंघम'

वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह इंस्पेक्टर ने उस शख्स को कंधे पर उठाकर गाड़ी में बैठाया। अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और 'लेडी सिंघम' की जमकर तारीफ हो रही है।