लाइव टीवी

पांच साल तक Ex ब्वॉयफ्रेंड से बदला लेती रही महिला, इस तरह किया परेशान कि वीडियो हुआ वायरल [VIDEO]

Updated Jun 17, 2021 | 08:42 IST

सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला बता रही हैं कि उसने किस तरह अपने पूर्व प्रेमी से पांच साल तक बदला लिया।

Loading ...
पांच साल तक इस तरह Ex ब्वॉयफ्रेंड से बदला लेती रही महिला
मुख्य बातें
  • एक्स बॉयफ्रेंड को पांच सालों तक परेशान करते रही महिला, वीडियो में किया खुलासा
  • वीडियो को टिकटॉक पर अबतक 6.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है
  • सोशल मीडिया पर जमकर शेयर और कमेंट कर रहे हैं लोग

नई दिल्ली:  इंटरनेट पर यूं तो कई वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन एक ऐसा वीडियो आजकल सुर्खियों में बना हुआ है जो एक महिला का है। वीडियो में महिला ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि कैसे वह ब्रेक अप के बाद पांच सालों से अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड से बदला ले रही है। यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग जमकर इसे शेयर कर कमेंट भी कर रहे हैं।

खुद किया खुलासा
सोशल मीडिया ऐप पर टिक-टॉकर क्रिस्टीना ने खुलासा किया कि 2016 में उसका प्रेमी से ब्रेक-अप हो गया था, जिसके बाद उसने एक्स प्रेमी से बदला लेने के लिए दिलचस्प प्लान बनाया। क्रिस्टीना ने एक ब्वॉयफ्रेंड के विभिन्न ईमेल के जरिए कई सब्सक्रिप्शन ले लिए जहां साइन-अप करने के लिए वह  ब्वॉयफ्रेंड की ई-मेल आईडी यूज करती थी। क्रिस्टीना का यह वीडियो अभी तक 6.2 मिलियन से अधिक बार देखा गया है।

क्या कहा क्रिस्टीना ने
 क्रिस्टीना बताती है: "जब 2016 में हम दोनों के बीच ब्रेकअप हुआ तो उसके बाद मैंने बदला लेने के लिए एक बहुत ही दिलचस्प रणनीति अपनाई। मेरा बदला एक ईमेल न्यूजलेटर के रूप में है, इसलिए अगर मैं किसी एयरपोर्ट पर हूं और मुझे वहां का वाईफाई यूज करने के लिए एक ईमेल आईडी देनी होती है, तो मैं उन्हें अपने एक्स की  ईमेल आईडी देती हूं, अगर मुझे एक आर्टिकल पढ़ना है तो मुझे इसके लिए एक ईमेल की जरूरत है, तो मैं उन्हें उसका ईमेल भेज देती हूं। मैं अभी रूकने वाली नहीं हूं।''

जमकर कर रहे हैं लोग कमेंट

इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'पूरी तरह साइको वाली हरकत है लेकिन एक शैतानी दिमाग का प्रभावशाली आइडिया है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'तो एकऔर ... मुझे बहुत सारे कोल्ड कॉलर्स मिलते हैं 'लेकिन यह अपने आप में अनूठा मामला है।' वहीं कई लोग क्रिस्टीना की तारीफ भी कर रहे हैं जबकि कई लोगों ने कहा कि यह पागलपन है और ऐसी हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।