लाइव टीवी

महिला के सिर पर बर्तन की टोकरी और हाथ में पानी की बाल्टी, फिर बाइक चलाकर पार की नदी, देखें Video

Updated Jun 17, 2021 | 09:42 IST

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला नदी किनारे काम कर रही है। इसके बाद वह सामान लेकर बाइक चलाती है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते।

Loading ...
इतना सामान लेकर महिला ने बाइक चलाकर पार की नदी, देखें वीडियो
मुख्य बातें
  • सिर पर रखा बर्तनों से भरा टब और हाथ में पकड़ी बाल्टी लेकर महिला ने चलाई बाइक
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुपर वुमन का वीडियो
  • लोगों ने कहा- महिला को सलाम, सुपर वुमन से कम नहीं है महिला

नई दिल्ली: सोशल  मीडिया पर यूं तो हर रोज तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है वो जरा हटके है। इस वीडियो में एक महिला दिख रही है जो नदी किनारे बर्तन धोकर उन्हें टब में रखती है और बाद में इस तरह से अपने सर पर रखती है कि साथ में बाइक भी चला लेती है। वायरल हो रहे इस वीडियो को बड़ी संख्या में लोग शेयर कर रहे हैं और अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं।

वायरल हुआ वीडियो

डॉ. अजायिता नाम की ट्विटर यूजर ने इसे शेयर किया है। अगर आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो कहेंगे की महिला सुपर वुमन से कम नहीं है।  अजायिता ने वीडियो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है, 'इनके पास कई प्रतिभाएं हैं...' हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि वीडियो कब और कहां का है, लेकिन लोग इसे शेयर जमकर कर रहे हैं।

क्या है वीडियो में
वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला नदी किनारे बर्तन धो रही है। बर्तन धोने के बाद वह उन्हें एक टोकरी में रखती हैं और फिर टोकरी को सिर पर रखती है तथा दूसरे हाथ से नदी में से पानी की बाल्टी भरती है। इसके बाद वह पास खड़ी अपनी बाइक स्टार्ट करती है और नदी पार करते हुए चले जाती है। किसी ने इसका वीडियो मोबाइल से शूट कर लिया जो देखते ही देखते वायरल हो गया। 


जमकर कर रहे हैं कमेंट
वीडियो लोगों को खूब पंसंद आ रहा है और 10 हजार के करीब लोग इसे देख चुके हैं। एक यूजर ने लिखा कि महिला ने वंडर वुमेन को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि महिला को सलाम, जो इतना काम करने के बाद सामान को बड़े ही बैलेंस तरीके से ले जाकर नदी को पार कर रही है।