लाइव टीवी

16 घंटे तक नहाती रही महिला, उसके बाद हुआ ऐसा हाल कि ऑनलाइन मांग रही है मदद

Updated May 28, 2021 | 08:31 IST

एक महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ है जिसकी उसने भी कल्पना नहीं की थी। 16 घंटे पानी में रहने के बाद महिला के सामने जो दिक्कत पैदा हुई है उसके लिए वो अब ऑनलाइन मदद मांग रही है।

Loading ...
16 घंटे तक नहाती रही महिला, अब मांग रही है मदद
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर एक महिला की स्टोरी हो रही है वायरल
  • 16 घंटे नहाने के बाद महिला का कुछ ऐसा हाल हुआ कि लेनी पड़ रही है ऑनलाइन मदद
  • महिला ने अपने पैरों की तस्वीरों को टिकटॉक पर किया साझा

नई दिल्ली: सोशल मीडिया कई बार लोगों के लिए मदद का ऐसा जरिया भी बनता है जिससे कई जानें भी बची हैं, विशेषकर कोरोना महामारी के दौरान। इस प्लेटफॉर्म पर जहां कई बार फेक न्यूज तेजी से वायरल होती है तो दूसरी तरफ यह प्लेटफॉर्म लोगों की मदद का जरिया भी बनता है। एक ताजा मामला ब्रिटेन का है जहां एक महिला 16 घंटे तक पानी में रही और उसके बाद जो हुआ उसके लिए महिला ने अपना वीडियो सोशल मीडिया में डालते हुए मदद मांगी है। 

ऐसी हो गई थी पैरों की हालत

डेना नाम की महिला ने टिकटॉक पर वीडिया डाला है और मदद की गुहार लगाते हुए कहा कि 16 घंटे पानी में बिताने के बाद उसके साथ ऐसी परेशानी खड़ी हो गई है कि वह अब मदद मांगने को मजबूर है। इस वीडियो को अब तक साढ़े तीन लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। महिला ने खुलासा किया कि 16 घंटे तक नहाने के बाद अविश्वसनीय रूप से उसके पैर ग्रे और  झुर्रीदार हो गए थे।

वीडियो वायरल

वीडियो के वायरल होने के बाद डेना के फॉलोअर्स भी उसके पैरों की स्थिति देखकर चौंक गए। लेकिन ज्यादातर यूजर्स ने डेना से सवाल किया कि वह 16 घंटे तक नहाने में क्या कर रही थी? आखिर उन्हें 16 घंटे तक पानी में क्यों रहना पड़ा? वीडियो में महिला कहती हैं, 'जब आप दुर्घटनावश 16 घंटे पानी के अंदर रहते हैं तो आपके पैरों के हालात ऐसे हो जाते हैं. मैं इन्हें देखकर काफी नर्वस महसूस कर रही हूं। क्या कोई इसका इलाज बता सकता है?'

लोगों के सवाल

एक यूजर ने लिखा "आप दुर्घनटनावश 16 घंटे का स्नान कैसे कर लेती हैं? मेरा नहाने का पानी तो 30 मिनट के बाद जम जाता है।' महिला को अभी इन सवालों का जवाब देना बाकी है, लेकिन ज्यादातर यूजर्स ने माना कि वह नहाने के दौरान सो गई थी।