लाइव टीवी

अनोखा मामला: बेटी की लाश के साथ 4 दिन से सो रही थी महिला, ऐसे खुला राज

Updated Jun 01, 2022 | 17:29 IST

Shocking News: कर्नाटक से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर लोग दंग रह गए। क्योंकि, यहां एक महिला अपनी बेटी की लाश के साथ सो रही थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspIANS
बेटी की लाश के साथ सो रही थी महिला
मुख्य बातें
  • कर्नाटक से अनोखा मामला आया सामने
  • बेटी की लाश के साथ सो रही थी महिला
  • सच्चाई जानकर दंग रह गए लोग

Ajab Gajab News: कर्नाटक से एक अजीबोगरीब वाला मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर हर कोई दंग रह गया। बताया जा रहा है कि मांड्या जिले में एक मां बेटी की शव के साथ पिछले चार दिन से सो रही थी। लेकिन, इसकी भनक किसी को नहीं लगी थी। वहीं, जब इस मामले की सच्चाई सामने आई तो सब दंग रह गए। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, हलाहल्ली गांव की रहने वाली बुजुर्ग महिला नगम्मा अपने घर के अंदर अपनी बेटी रूपा की सड़ी-गली लाश के पास सो रही थी। जब स्थानीय लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो चौंकाने वाली सच्चाई सामने आई। पुलिस का कहना है कि नगम्मा की बेटी रूपा की घर पर ही मृत्यु हो गई थी, लेकिन नगम्मा ने इसे किसी के सामने प्रकट नहीं करने का फैसला किया। उसने दरवाजे बंद कर लिए थे और शरीर के साथ अंदर रहने का फैसला किया। 

ये भी पढ़ें -  बाइक सवार ने इस तरह दिया पुलिसवालों को चकमा, बार-बार देखा जा रहा है ये मजेदार वीडियो

इस तरह खुला राज

स्थानीय लोगों का कहना है कि शुरू में उन्हें लगा कि किसी मरे हुए चूहे की दुर्गंध हो सकती है। लेकिन, जब दोनों घर से बाहर नहीं निकले तो लोगों को शक हुआ और दरवाजा तोड़ दिया। अंदर का नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया। पुलिस का कहना है कि उन्हें रूपा की मौत के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। लेकिन, मामले की छानबीन की जा रही है और जल्द ही सच्चाई सबके सामने आ जाएगी। गौरतलब है कि 10 साल शादी के बाद रूपा पति से अलग होकर अपनी मां के घर लौट आई थी।