लाइव टीवी

पति से तलाक के बाद होटल में पार्टी करने गई थी महिला, बिल लेकर आए वेटर को दे बैठी दिल; जानें फिर क्या हुआ

Updated Jul 30, 2022 | 15:57 IST

Ajab Gajab Love: अपने पति से तलाक लेने के बाद एक महिला होटल में पार्टी करने गई थी। यहां उन्होंने तलाक पार्टी रखी थी और टॉपलेस वेटर्स बुलाए थे। यहीं पर एक वेटर को महिला अपना दिल दे बैठी और बाद में शादी कर ली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPeople
अजब गजब प्यार
मुख्य बातें
  • पति से तलाक के बाद गई थी पार्टी करने
  • पार्टी में पसंद आ गया एक वेटर
  • महिला ने रखी थी तलाक पार्टी

Ajab Gajab Love: कहते हैं कि प्यार कभी भी किसी से भी हो सकता है। प्यार न उम्र देखता है न जाति। न धर्म देखता है न संप्रदाय। किसी को भी किसी से भी प्यार हो सकता है। अपने पति से तलाक लेने के बाद होटल में 'डिवोर्स पार्टी' करने गई एक महिला को कहां पता था कि यहीं एक वेटर के रूप में उन्हें अब उनका जीवनसाथी मिलने जा रहा है। इन दिनों एक अजीबोगरीब प्रेम कहानी सामने आई है। दरअसल, एक महिला अपने पति से तलाक लेने के बाद एक होटल में 'डिवोर्स पार्टी' करने गई थी।

द मिरर की खबर के अनुसार, गैब्रिएला लैंडोल्फी (Gabriella Landolfi) नामक महिला की दस साल तक चली शादी टूट गई थी। इसके बाद उनका अपने पति से तलाक हो गया था। फिर उन्‍होंने अपने दोस्‍तों के लिए 'डिवोर्स पार्टी' का आयोजन किया था। तलाक पार्टी में लैंडोल्फी ने टॉपलेस वेटर्स बुलाए थे। जब एक वेटर टॉपलेस होकर लैंडोल्फी के पास बिल लेकर आया तो उन्हें उसी वेटर से प्‍यार हो गया। इसके बाद दोनों ने करीब एक महीने एक-दूसरे को 'डेट' किया और फिर शादी कर ली। 

ये भी पढ़ें- नौकर पर आया मालकिन का दिल, प्यार के लिए तोड़ दी सारी दीवारें, मजेदार है पाकिस्तानी महिला की लव-स्टोरी

वेटर को दिल दे बैठीं महिला

29 साल की लैंडोल्‍फी अब मेलबर्न में रहती हैं और ह्यूमैनिटीज की टीचर हैं। इन दिनों जॉन लैंडोल्‍फी नाम के वेटर से प्‍यार की उनकी लव-स्‍टोरी इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है। गैब्रिएला ने बताया कि अपनी डिवोर्स पार्टी में उन्होंने टॉपलेस वेटर्स को बुलाया था। वहां पर 28 साल के जॉन लैंडोल्‍फी उन्हें काफी पसंद आए थे। जॉन ने गैब्रिएला को एक मैसेज किया था। इसके बाद अगले दिन गैब्रिएला ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया था। गैब्रिएला ने बताया कि पहली मुलाकात में जॉन अपने 'लुक्‍स और बॉडी' का शो-ऑफ कर रहे थे। यही बात उन्हें अच्छी लग गई और गैब्रिएला ने जॉन से शादी करने की हामी भर दी। पहली मुलाकात के बाद गैब्रिएला लगातार जॉन मिलती रहीं, जिससे वह जॉन के प्यार को अच्छी तरह से समझ सकें। नवंबर 2020 में दोनों ने शादी कर ली। अब उनका एक बच्चा भी हो चुका है।